घोर लापरवाही: विद्यार्थियों के घर-घर जाकर बांटना था मिड-डे मील राशन लेकिन अध्यापकों ने...

punjabkesari.in Wednesday, Mar 25, 2020 - 12:20 PM (IST)

मंडी आदमपुर (भारद्वाज) : आदमपुर क्षेत्र में सरकारी आदेशों की धज्जियां उड़ाई गईं। मंगलवार को दिनभर सड़कों पर निजी वाहन दौड़ते दिखे। प्रशासन द्वारा मिड-डे मील का राशन विद्यार्थियों को घर-घर जाकर बांटने के आदेश जारी करने के बावजूद अध्यापकों ने सरकारी आदेशों को नजरअंदाज करते हुए स्कूलों में ही विद्यार्थियों को मिड-डे मील का राशन देने के लिए बुला लिया। 

मंगलवार को आदमपुर खंड के गांव सदलपुर, सीसवाल, खारा बरवाला, किशनगढ़ सहित अन्य के राजकीय विद्यालयों में विद्यार्थियों को मिड-डे मील का राशन लेने के लिए बुलाया गया। मिड-डे मील का राशन की सूचना मिलने पर बच्चे व अभिभावक विद्यालय में पहुंचने लगे और धीरे-धीरे भीड़ एकत्रित हो गई। 

स्कूल में राशन बंटने की सूचना पर जब मीडियाकर्मी वहां पहुंचे तो शिक्षकों ने विद्यार्थियों को घर भेज दिया। मुख्यमंत्री द्वारा प्राइवेट वाहनों की आवाजाही पर रोकथाम लगाने के बावजूद पूरे दिन आदमपुर में निजी वाहन बिना किसी रोक-टोक के दौड़ते दिखे। पुलिसकर्मी जब भी किसी निजी वाहन चालक को रोककर उससे पूछताछ करते तो सभी का जवाब होता था कि वे राशन का सामान, फल-सब्जियां या दवाइयां लेने जा रहे हैं। इस कारण पुलिसकर्मी उनके सामने बेबस नजर आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static