शहरवासियों के लिए परेशानी बने खंडहर भवन, जल्द होगा सुधारीकरण

punjabkesari.in Tuesday, Feb 18, 2020 - 12:27 PM (IST)

हिसार (संदीप) : शहरवासियों के लिए परेशानी बने खंडहर भवनों की समस्या की खबर को पंजाब केसरी समाचार पत्र ने सोमवार को प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इसके बाद शहर की कई एसोसिएशन हरकत में आई हैं। सोमवार को ही आर्य बाजार वैल्फेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खंडहर बने भवनों के सुधारीकरण के लिए निगम कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा। वहीं नगर निगम मेयर गौतम सरदाना खंडहरों के सुधारीकरण के लिए संबंधित अधिकारियों से रिकॉर्ड मांगेंगे।

मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि शहर में जितने भी खंडहर भवन हैं पहले उनकी लिस्ट बनाई जाएगी। इसके बाद सभी खंडहरों का मौका देखा जाएंगे। जब तक खंडहर भवन का सुधारीकरण नहीं हो जाता तब तक वहां पुलिस की गश्त बढ़ाने के लिए पुलिस अधिकारियों को एक लैटर लिखेंगे। आर्य बाजार वैल्फेयर एसोसिएशन, राजगुरु  मार्कीट वैल्फेयर एसोसिएशन, ऑटो मार्कीट एसोसिएशन, बाबा विश्वकर्मा मार्कीट एसोसिएशन फेज-थ्री सहित शहर की अन्य संस्थाएं हरकत में आई हैं।

सोमवार को आर्य बाजार वैल्फेयर एसोसिएशन ने आर्य बाजार के नजदीक खंडहर स्कूल के हालात सुधारने के लिए निगम कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा। मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि जो खंडहर बिल्डिंग जिस भी विभाग की है उस विभाग के अधिकारियों ने उस बारे में पूरी जानकारी लेंगे। खंडहर भवनों के सुधारीकरण के लिए सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों को आदेश जारी करेंगे, ताकि  लोगों की समस्या का समाधान हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static