हाईवे के बीच खड़े ट्रक व कंटेनर बन रहे हादसों का कारण

punjabkesari.in Tuesday, Oct 15, 2019 - 12:35 PM (IST)

हिसार (संदीप) : पुलिस ने वाहन चालकों को जागरूक करने के लिए अनेक जागरूक अभियान चलाए हैं। लेकिन ज्यादातर वाहन चालकों पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। हिसार से निकलने वाले तीनों नैशनल हाईवे पर ट्रक व कंटेनर बीच हाइवे के मौत बनकर खड़े रहते हैं। ये ट्रक व कंटेनर चालक हाइवे व ट्रैफिक के नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ा रहे हैं।

ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रामायण टोल प्लाजा से लेकर सोरखी नाके के बीच तक पिछले 2 महीने के अंदर करीब 50 से ज्यादा ट्रकों का चालान किया है जो हाईवे पर खड़े कर रखे थे। उन्होंने बताया कि इसके साथ ही करीब 10 ट्रकों को इंपाऊंड भी किया है। ट्रैफिक पुलिस का कहना है कि ट्रैफिक नियम तोडऩे वाले वाहन चालकों पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

हाईवे पर बने अवैध ढाबों के पास होते हैं खड़े
हाईवे से प्रतिदिन आवागमन करने वाले जागरूक राहगिरों ने बताया कि हाईवे के किनारों पर बने अवैध होटलों व ढ़ाबों के  सामने हाईवे के बीच में ये ट्रक व कंटेनर खड़े रहते हैं। राहगिरों ने बताया कि हाईवे पर अवैध रूप से खड़े होने वाले इन ट्रक व कंटेनर की वजह से अक्सर रोड एक्सिडैंट होते हैं। अगर आपको हाईवे के बीच ट्रक व कंटेनर खड़ा दिखे तो आप तुरंत इसकी सूचना हाईवे पुलिस को दें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static