चोरीशुदा मोटरसाइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Apr 18, 2021 - 11:41 AM (IST)

कैथल : सी.आई.ए.-2 पुलिस द्वारा नाकाबंदी के दौरान एक चोरीशुदा बाइक सहित 2 आरोपियों को काबू कर लिया गया, जो यमुनानगर से चोरी की गई मोटरसाइकिल को कैथल में बेचने की फिराक में थे। दोनों आरोपी शनिवार को अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए हैं। सी.आई.ए.-2 प्रभारी इंस्पैक्टर सोमबीर की अगुवाई में हैडकांस्टेबल प्रभात कुमार की टीम अपराधों की रोकथाम के लिए गश्त दौरान चंदाना रोड़ कैथल टी-प्वाईंट अनाज मंडी रोड कैथल पर मौजूद थी। जहां एक गुप्त सूचना मिलने उपरांत पुलिस द्वारा गाड़ी को साइड में खड़ा करके साथी कर्मचारियों द्वारा छुपकर गांव चंदाना की तरफ से आने वाले वाहनों की निगरानी शुरु की गई। कुछ समय उपरांत वहां चंदाना की तरफ से 2 संदिग्ध युवक एक मोटरसाइकिल पर कैथल की तरफ आते दिखाई दिए।

जिनकों पुलिस द्वारा काबू करके पूछताछ की गई तो चालक की पहचान अंकित निवासी आजाद नगर यमुनानगर हाल निवासी डोगरा गेट कैथल तथा पीछे बैठे युवक विजय उर्फ मन्नू निवासी शमशान घाट के पास चंदाना रोड कैथल हाल किरायेदार नजदीक पुराना हनुमान मंदिर प्रताप गेट कैथल के रूप में हुई। बाइक की नंबर प्लेट पर कोई नंबर लिखा हुआ था तथा दोनों ही आरोपी बाइक को उनकी होने के संबंध में कोई कागजात नहीं दिखा सके और ना ही पूछताछ के दौरान कोई संतोषजनक जवाब दे पाए। आरोपियों ने कबूला कि वे चोरीशुदा बाइक को कैथल में औने-पौने दाम में बेचने की नीयत से घूम रहे थे। जांच के दौरान यह हीरो स्पलैंडर प्लस बाइक यमुनानगर से चोरी हुई पाई गई, जिस बारे थाना शहर यमुनानगर में 9 फरवरी 2019 को अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज है। थाना शहर में मामला दर्ज करके दोनों आरोपियों को मौके पर पहुंचे चौकी अनाज मंडी कैथल पुलिस के एच.सी. सुरेंद्र कुमार द्वारा गिरफ्तार करके बाइक की बरामदगी बाबत यमुनानगर पुलिस को सूचित कर दिया। दोनों आरोपी शनिवार को अदालत के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिए गए।

पुराने बस अड्डे से सरिया चोरी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
वहीं, थाना शहर पुलिस के हैडकांस्टेबल सतीश कुमार द्वारा आरोपी विक्रम उर्फ विक्की निवासी गांव वजीर खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे में पुराना बस स्टैंड कैथल से करीब 5 हजार रुपए मूल्य का चोरीशुदा सरिया बरामद कर लिया गया तथा शनिवार को आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। सनसिटी कैथल निवासी नितिन की शिकायत पर थाना शहर में दर्ज मामले अनुसार वह पुराने बस अड्डे कैथल पर सिक्योरिटी की जॉब करता है, जहां से 16 अप्रैल की शाम को आरोपी विक्रम द्वारा सरिया चोरी कर लिया गया था।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static