मूंगफली व फ्रूट की रेहड़ी लगाने वाला बलजीत बना पार्षद, 190 मतों से की जीत हासिल

punjabkesari.in Monday, Mar 02, 2020 - 02:25 PM (IST)

पूंडरी (अतुल) : पूंडरी नगरपालिका के वार्ड 9 के लिए हुए उप-चुनाव में विधायक एवं हरियाणा पर्यटन निगम के चेयरमैन रणधीर गोलन के समर्थक बलजीत सिंह के अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी किरण भुक्कल को 190 मतों से हराकर जीत हासिल की। वार्ड न. 9 के लिए हुए मतदान में कुल 1144 मतदाता थे, जिनमें से 988 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। मतदान सुबह 7.30 बजे शुरू हो गया था और सायं 4.30 बजे तक शांतिपूर्ण संपन्न हो गया। 

चुनाव मैदान में कुल 5 प्रत्याशी थे, जिनमें से बलजीत सिंह व किरण भुक्कल का ही मुकाबला था। शेष कवरिंग प्रत्याशी के तौर पर पर्चा दाखिल किया हुआ था। बता दें कि वार्ड न. 9 के पार्षद मुकेश कुमार की कुछ महीने पहले निधन हो जाने से इस वार्ड के लिए उप-चुनाव हुआ। दोनों मुख्य प्रत्याशियों में से किरण भुक्कल पहले भी पार्षद रह चुकी थी और अपने द्वारा करवाए गए काम के आधार पर वोट मांग रही थी, जबकि बलजीत सिंह मजदूरी का काम करता है और पहले भी उनकी पत्नी ने इसी वार्ड से चुनाव भी लड़ा था और हार गई थी।

इस बार बलजीत ने विधायक रणधीर गोलन के आशीर्वाद से उनके समर्थन से चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की। चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से करवाने के लिए चौकी प्रभारी ओमप्रकाश के नेतृत्व में पुलिस बल तैनात रहा और शांति से यह चुनाव संपन्न हुआ। वहीं डी.एस.पी. कृष्ण कुमार, डी.एस.पी. किशोरीलाल व थाना प्रभारी विरेंद्र सिंह भी चुनावों के दौरान पूरे समय मतदान केंद्र पर ही डटे रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static