सिटी में नशे का धंधा जोरों पर, पुलिस ने एक आरोपी को किया काबू

punjabkesari.in Friday, Feb 14, 2020 - 12:49 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र) : नशे का धंधा करने वाले आरोपियों की धरपकड़ के लिए चलाई जा रही मुहिम तहत एंटी नारकोटिक सैल द्वारा सायं के समय हुडा सैक्टर 19 स्थित पार्क से नशे का धंधा करने वाले एक युवक को काबू किया गया जिसके कब्जे से 4.35 ग्राम हैरोइन तथा 2 सीरिंज इंजैक्शन बरामद करके आरोपी के खिलाफ थाना सिविल लाइन में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी वीरवार को अदालत में पेश किया जाएगा जिससे पूछताछ की जा रही है।

एंटी नारकोटिक सैल प्रभारी इंस्पैक्टर प्रह्लाद रॉय ने बताया कि एस.पी. विरेंद्र विज के निर्देशानुसार सब इंस्पैक्टर जोङ्क्षगद्र सिंह, ए.एस.आई. बलराज सिंह, ए.एस.आई. शुभकरण सिंह, एच.सी. राज सिंह तथा सरकारी गाड़ी चालक एस.आई. शमशेर सिंह की टीम नशे का धंधा करने वाले अपराधियों की खोजबीन करते हुए सायंकालीन गश्त दौरान ढांड रोड से हुडा सैक्टर 19 मध्य मार्ग मार्कीट वाली सड़क से कोर्ट की तरफ जा रही थी।

पुलिस द्वारा सैक्टर 19 स्थित सीनियर सिटीजन पार्क में पत्थर की कुर्सी पर बैठे संदिग्ध को देखकर गाड़ी रोकी तो युवक द्वारा ग्रिल फांदने का प्रयास करके मौके से फरार होने की कोशिश की गई। पुलिस द्वारा आरोपी को काबू कर लिया गया जिसकी पहचान करीब 24 वर्षीय अभिषेक उर्फ छवि निवासी सैक्टर 20 हुडा कैथल के रूप में हुई। जांच के दौरान आरोपी के कब्जे में एक सिगरेट पैकेट से 2 सीरिंज इंजैक्शन, एक पारदर्शी प्लास्टिक पन्नी से 4.35 ग्राम हैरोइन (चिट्टा) तथा 4 खाली प्लास्टिक पन्नी बरामद की गईं। आरोपी को मौके पर पहुंचे थाना सिविल लाइन पुलिस के सब-इंस्पैक्टर जसवंत सिंह द्वारा एन.डी.पी.एस. एक्ट तहत गिरफ्तार कर लिया गया। 

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि नशेड़ी व्यक्ति नशा करने के लिए नशीले पदार्थ चिट्टे को पानी में गर्म करके इंजैक्शन की मार्फत नश में लगाता है। बरामद की गई खाली पन्नियों के बारे में आरोपी ने बताया कि इनमें वह नशा खरीदने वालों को उनकी मांग के हिसाब से रुपए लेकर हैरोइन बेच देता है। पुलिस द्वारा आरोपी युवक से आगामी पूछताछ की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static