लूटपाट के आरोपी से पिस्तौल व 2 जिंदा कारतूस बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Jan 22, 2020 - 04:58 PM (IST)

कैथल (सुखविंद्र): मंडी ठेकेदार से 2 लाख रुपए नकदी व 3 तोले की सोने की चेन लूटने के मामले में पुलिस रिमांड पर चल रहे आरोपी के कब्जे से लूटपाट वारदात में प्रयुक्त किया गया अवैध पिस्तौल व 2 जिंदा कारतूस सी.आई.ए.-2 पुलिस द्वारा बरामद कर लिए गए हैं। मंगलवार को आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

गांव सदरहेड़ी निवासी प्रगट सिंह की शिकायत पर 8 मई 2019 को थाना चीका दर्ज मामले अनुसार वह चीका अनाज मंडी में गेहूं उठान का ठेकेदार है। जब वह बड़ी मंडी में पेमैंट करने के लिए छोटी मंडी स्थित दुकान से निकला तो रास्ते में 2 बाइकों पर हथियारों सहित सवार आरोपियों द्वारा उसकी गाड़ी का रास्ता रोककर उनके साथ मारपीट की गई तथा आरोपी पिस्तौल के बल पर कार में रखी 2 लाख रुपए नकदी तथा प्रगट सिंह के गले से 3 तोले वजनी सोना चेन लूट ले गए। 

मामले की जांच करते हुए सी.आई.ए.-2 प्रभारी सब-इंस्पैक्टर सत्यवान की अगुवाई में सहायक उपनिरीक्षक उज्ज्वल सिंह की टीम द्वारा उपरोक्त मामले में वांछित आरोपी कश्मीर सिंह उर्फ नुनिया निवासी कल्लर माजरा चीका को गिरफ्तार किया था जिससे पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ करते हुए आरोपी के मकान से वारदात में प्रयुक्त किया गया अवैध पिस्तौल तथा 2 जिंदा कारतूस बरामद कर लिए गए।  जबकि लूटी गई सोना चेन उसने वारदात में लिप्त शक्ति नगर कैथल निवासी अपने साथी श्रवण को दे दी थी। पुलिस द्वारा आरोपी श्रवण की तलाश की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static