पुलिस ने नशे की खेप के साथ पकड़ा तस्कर

punjabkesari.in Wednesday, Oct 16, 2019 - 12:46 PM (IST)

करनाल (काम्बोज) : पुलिस अधीक्षक करनाल सुरेन्द्र सिंह भौरिया के आदेशानुसार करनाल पुलिस की क्राइम यूनिट सी.आई.ए.-2 इन्चार्ज निरीक्षक दीपक कुमार द्वारा विधानसभा चुनावों के दौरान सुरक्षा को पुख्ता करने के लिए अपनी एक टीम के ए.एस.आई. सिंघराज की अध्यक्षता में थाना असंध क्षेत्र में गश्त कर अपराधों पर नियंत्रण करने के लिए रवाना किया।

क्षेत्र में गश्त के दौरान पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे ए.एस.आई. सिंघराज को अपने सूत्रों के हवाले से एक नशा तस्कर के संबंध में सूचना प्राप्त हुई। सूचना मिलते ही उन्होंने अपनी टीम के साथ गांव खेड़ी सर्फली में योजनाबद्ध तरीके से नाकाबंदी करके आरोपी विरेन्द्र सिंह उर्फ बब्बू वासी मंडवाल थाना राजौंद जिला कैथल को 16.800 किलोग्राम चूरापोस्त के साथ गिरफ्तार किया।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी के खिलाफ थाना असंध में एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत दर्ज किया गया। पुलिस पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह नशा की इस खेप को राजस्थान में कोटा-बूंदी के पास एक गांव छाबड़ा से लेकर आया था। ए.एस.आई. सिंघराज और उनकी टीम द्वारा आरोपी को माननीय अदालत के सामने पेशकर 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया और रिमांड दौरान आरोपी से पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि नशे के इस कारोबार में उसके साथ ओर कौन-कौन शामिल हैं। उसने नशा की यह खेप आगे किसे सप्लाई करनी थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static