सड़क किनारे गंदगी डाल, न.पा. उड़ा रही स्वच्छता अभियान का मजाक

punjabkesari.in Saturday, Feb 01, 2020 - 12:17 PM (IST)

इंद्री(योगेश): जहां सरकार स्वच्छता अभियान को लेकर लाखों रुपए खर्च कर रही है वहीं इंद्री नगरपालिका प्रशासन स्वच्छता अभियान की सरेआम धज्जियां उड़ाते नजर आ रहा है। नपा प्रशासन द्वारा शहर का कूड़ा-कर्कट व गंदगी एकत्रित कर इंद्री बाईपास सड़क के किनारे डाल रहे हैं, सड़क के किनारे गंदगी के बड़े-बड़े ढेर लग गए हैं, गंदगी के ढेर से बदबू, मक्खी-मच्छर व बीमारियां पनप रही हैं जिसकी ओर नपा प्रशासन का कोई ध्यान नहीं है।

बरसात के कारण डालना पड़ा सड़क किनारे : सचिव
 जब इस बारे में नपा सचिव रविन्द्र से बात की गई तो उन्होंने कहा कि यह कूड़ा नपा की जमीन पर गिराया जाता है। कुछ दिनों से हुई बारिश के कारण रास्ता न होने की वजह से यह कूड़ा सड़क पर गिराया गया है लेकिन शीघ्र ही इसे वहां से उठाया जाएगा। इसके लिए सफाई कर्मचारियों को आदेश दे दिए गए हैं। 

सड़क से गुजरना हो रहा मुश्किल : यशपाल
समाजसेवी यशपाल राजेपुर ने कहा कि वह बाईपास सड़क से रोजाना गुजरते हंै। सड़क किनारे गंदगी के ढेर लगे हैं। आवारा पशु गंदगी के ढेरों में मुंह मारते रहते हंै। उन्होंने कहा कि कूड़ा-कर्कट व गंदगी शहर में नपा प्रशासन द्वारा गिरवाया जा रहा है जिसकी ओर नपा का कोई ध्यान नहीं है। नपा को जल्द ही इस समस्या का निपटारा करना चाहिए नहीं तो बीमारियां भी फैल सकती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static