नारकोटिक सेल को मिली बड़ी सफलता, 74,700 नशीली गोलियां सहित तीन आरोपी पकड़े

punjabkesari.in Monday, Nov 23, 2020 - 04:16 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): नारकोटिक सेल को बड़ी सफलता मिली है। 74,700 नशीली गोलियां सहित तीन आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। दरअसल, 20 नवंबर को एंटी नारकोटिक सेल करनाल इंचार्ज मोहन लाल को गुप्त सूचना मिली कि गुरविंद्र सिह वासी गांव सौंकडा थाना तरावड़ी करनाल जोकि पिछले कुछ समय से नशे के कैप्सूल व गोलियां बेचने का अवैध कारोबार करता है। जिसके पास आज भी काफी मात्रा में नशे की गोलियां व कैप्सूल हैं। जिस पर एंटी नारकोटिक सेल करनाल मोहन लाल की अध्यक्षता में टीम बनाई गई।  

PunjabKesari, haryana

20 नवंबर को टीम द्वारा आरोपी गुरूविंद्र को नजदीक गैस एजेंसी गांव सौंकडा से गिरफतार किया गया। जिसके कब्जे से नशे के 900 कैप्सूल ट्रामाडोल व 600 गोलियां अल्प्राजोलम बरामद की गई। जिस संबंध में थाना तरावडी में धारा 21सी, 22सी एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। 

पकड़े गए आरोपी को 21 नवंबर को कोर्ट में पेश किया गया, जहा से पकड़े गए आरोपी का 3 दिन का रिमांड हासिल किया गया। इस दौरान आरोपी ने अश्वनी मीट कॉलोनी करनाल से नशे की गोलियां खरीदने की बात का खुलासा किया गया। जिस पर दबिस देकर आरोपी अश्वनी को रविवार को शिव कॉलोनी रोड हांसी चौक करनाल से गिरफ्तार किया गया। 

अश्वनी ने पूछताछ में बताया कि वह साहिल कुन्दरा पुत्र नंदलाल वासी गली नंबर-2 न्यू शिवाजी कॉलोनी गप्पु वाला बाग करनाल से नशे की गोलियां व कैप्सूल के डिब्बे लेकर आगे सप्लाई करता है। वह 100 रूपये प्रति डिब्बे कमीशन लेता है। इस जानकारी पर आरोपी साहिल को भी रविवार को उसके घर से गिरफ्तार किया गया। 

आरोपी साहिल के कब्जे से 39,600 ट्रामाडोल के कैप्सूल व 33,600 अल्प्राजोलम की गोलियां बरामद की गई। इस प्रकार करनाल पुलिस की टीम द्वारा कुल 74,700 ट्रामाडोल व अल्प्राजोल नशे के कैप्सूल व गोलियां बरामद की गई। जिसमें कुल 40500 कैप्सूल ट्रामाडोल व 34200 गोलियां अल्प्राजोलम बरामद की गई। जिनकी की कीमत 35 से 40 लाख पुलिस ने बताई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static