हादसा : छत से गिरने से व्यक्ति की मौत, पाइपों की दुकान में करता था काम

punjabkesari.in Monday, Mar 30, 2020 - 01:42 PM (IST)

पिहोवा (बंसल) : कुरुक्षेत्र रोड पर पाइप की दुकान पर काम करने वाला व्यक्ति दुकान की छत से नीचे गिरने से गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे तुरंत उपचार के लिए कुरुक्षेत्र के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसकी नाजुक हालत को देखते हुए डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे पी.जी.आई. चंडीगढ़ रैफर कर दिया। जहां उसकी उपचार के दौरान अधिक चोटें लगने के कारण गत सायं मौत हो गई।

जानकारी देते हुए केस इंचार्ज सब-इंस्पैक्टर हंसराज ने बताया कि गांव चुनिया फार्म निवासी आकाशदीप (48) कुरुक्षेत्र रोड स्थित एक पाइपों की दुकान पर काम करता था, जो नशे का आदि था। गत दिवस उन्हें सूचना मिली थी कि आकाशदीप दुकान की छत से नीचे गिरा पड़ा है। वे तुरंत मौके पर पहुंचे ओर इसकी सूचना आकाशदीप के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही उसके परिजन मौके पर पहुंचे।

मृतक आकाशदीप के छोटे भाई गुलजार ने बताया कि उसका भाई नशे का आदि था। नशे की हालत मेें ही वह नीचे गिर पड़ा, जिस कारण उसकी मौत हुई है। उसकी मौत के पीछे किसी का कोई हाथ नहीं है। पुलिस ने मृतक आकाशदीप के भाई गुलजार के बयान पर इत्तेफाकिया रपट दर्ज कर ली है। उन्होंने बताया कि आज रविवार होने के चलते मृतक का पोस्टमार्टम नहीं हो सका। 30 मार्च सोमवार को मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात शव को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static