पैसे लेकर फूड इंस्पैक्टर लगवाने का मामला: रिमांड के दौरान 20 हजार रुपए बरामद

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 02:37 PM (IST)

पिहोवा  : सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर कई युवकों से लगभग 45 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने वाले आरोपी राजू चट्ठा निवासी कैथल से पुलिस ने रिमांड के दौरान 20 हजार रुपए की राशि बरामद की है। जिसे आज न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। 

जानकारी देते हुए केस इंचार्ज ए.एस.आई. महेंद्र पाल ने बताया कि आरोपी ने रिमांड के दौरान बताया कि उसके हिस्से में 15 लाख रुपए आए थे। इन्ही रुपयों से उसने अपना नया मकान बनाया था। शेष राशि तीसरे आरोपी जयराम के पास है। उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने का बाद विभाग द्वारा आरोपी राजू चट्ठा को 2019 में सस्पैंड कर दिया थाष तब से वह लुक छिपकर रह रहा था। 

गौरतलब है कि आरोपी राजू चट्ठा ने अपने अन्य साथी सुरेश कुमार व जयराम के साथ मिलकर सुरमी निवासी भुल्ला राम के तरसेम व उसके भाई गुलाब के लड़के बलविन्द्र सहित अन्य कई लोगों से सरकारी नौकरी लगवाने के नाम पर लाखों रुपए की धोखाधड़ी की थी। तब पुलिस ने भुल्ला राम की शिकायत पर 25 नंवबर 2018 को उपरोक्त तीनों लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी सुरेश कुमार को पहले ही 8 मार्च 2020 को काबू किया था। अब दूसरे आरोपी राजू चट्ठा को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि जल्द ही तीसरे आरोपी को जयराम निवासी भट्टमाजरा को गिरफ्तार कर  लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static