शराब के ठेकेदार पर किया जानलेवा हमला, अज्ञात बदमाशों ने बरसाई अंधाधुंध गोलियां

punjabkesari.in Friday, Mar 20, 2020 - 01:06 PM (IST)

शाहाबाद मारकंडा (अरुण) : वीरवार को दिन-दिहाड़े नकाबपोश अज्ञात युवकों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा कर शराब के ठेकेदार भीमसैन उर्फ राजू कालड़ा पर जानलेवा हमला किया है। हमले में राजू कालड़ा बाल-बाल बचे हैं लेकिन उनके सिर पर चोट आई है। राजू कालड़ा को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया है। उपचाराधीन राजू कालड़ा ने बताया कि वीरवार को सायं 7 बजे वह शाहाबाद में रेलवे रोड स्थित अपने कार्यालय पर बैठे चाय पी रहे थे कि उन्होंने दुकान के शीशे से बाहर देखा तो अचानक 3 नकाबपोश युवक पैदल-पैदल उनके कार्यालय के बाहर पहुंचे।

कालड़ा ने बताया कि तीनों युवकों ने रिवाल्वर ले रखे थे और तीनों ने कार्यालय के बाहर से ही फायर करने शुरू कर दिए जिस पर वह नीचे झुक गए और फायर शीशे को तोड़ते हुए दीवारों पर जा लगे। कालड़ा ने कहा कि करीब 8 से 10 फायर नकाबपोशों ने किए और उसके बाद हवा में रिवाल्वर लहराते हुए वहां से फरार हो गए। कालड़ा ने बताया कि गोली से टूटा शीश उनके सिर पर लगा जिससे वह घायल हो गए।

हमलावरों के जाने के बाद दुकानदार एकत्रित हुए और उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचाया। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही डी.एस.पी. सुरेन्द्र मांजू, थाना प्रभारी विपिन कुमार व चौकी प्रभारी सुनील वत्स ने घटनास्थल का दौरा किया और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर राजू कालड़ा से बातचीत की। पुलिस ने खाली खोल भी घटनास्थल से बरामद कर लिए हैं।

उल्लेखनीय है कि रेलवे रोड अति व्यस्ततम मार्ग है और जिस समय यह हादसा हुआ तो दुकानदार व राहगीरों दुकानों में घुस गए। क्योंकि हमलावर कहीं भी गोली बरसा सकते थे। इस कारण दुकानदार सहमे हुए थे। जब हमलावर वहां से फरार हुए उसके बाद ही दुकानदार एकत्रित होकर राजू कालड़ा के पास पहुंचे और उन्हें अस्पताल पहुंचाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static