पैसे व जेवरात डबल करने का लालच देकर रुपए हड़पने का आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 12, 2020 - 04:54 PM (IST)

कुरुक्षेत्र : अपराध शाखा-2 ने पैसे व जेवरात डबल करने का लालच देकर पैसे व जेवरात हड़पने के आरोपी कृष्ण निवासी जिला जींन्द को 6 जुलाई को पिहोवा चौक से गिरफ्तार किया था। जिसे बाद में 7 जुलाई को माननीय अदालत में पेश करके 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था। आरोपी ने रिमांड अवधि के दौरान डेढ़ लाख रुपए नकद, सोने की 4 अंगूठी तथा 2 लॉकेट बरामद करवाए है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक आस्था मोदी ने दी।

उन्होने बताया कि 5 जुलाई को बारना निवासी एक महिला ने थाना के.यु.के पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया था कि आरोपी कृष्ण जगराता करने उनके गांव आया था। उस समय उसने उनको कहा कि उसके पास एक ऐसी विद्या है, जिससे वह पैसे व सोना दोनों को डबल कर सकता है। वह उसके झांसे में आ गई है और उसने घर पर रखे हुए 10 लाख रुपए व जेवरात दे दिए। जिसको कृष्ण ने एक काले कपड़े में लपेट कर उसको दे दिया और कहा कि इन्हें कम से कम 5/6 महीने बाद खोलना। करीब 4/5 महीने बाद उसने पोटली खोलकर चैक किया तो उसमें चिल्ड्रन मनी नाम के नकली नोट मिले। जेवरातों को चैक करवाया तो वह भी नकली मिले। 

मामले की जांच अपराध शाखा-2 के निरीक्षक मलकीत सिंह की देखरेख में एस.आई. बलवंत सिंह को सौंप दी थी। पुलिस टीम ने आरोपी को काबू कर माननीय अदालत से 4 दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिया था। उपरोक्त रिकवरी के बाद आरोपी को माननीय अदालत के आदेश से जिला कारागार भेज दिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static