लॉकडाऊन का भी कर रहा है सप्लायर उल्लंघन, 148 कट्टे सरकारी सीमैंट किया बरामद

punjabkesari.in Saturday, Apr 11, 2020 - 01:19 PM (IST)

लाडवा (शैलेंद्र) : एक तरफ तो पूरे देश में लॉक डाऊन चल रहा है। वहीं दूसरी तरफ लाडवा में एक रेत, बजरी व सीमैंट का सप्लायर न सीमैंट आदि बेचकर लॉक डाऊन कर उल्लंघन कर रहा है, बल्कि नॉट फॉर सेल लिखा सीमैंट बेच रहा है। यह सीमैंट सरकारी कामों में प्रशासन द्वारा प्रयोग किया जाता है। पुलिस ने नॉट फॉर सेल लिखे करीब 148 सीमैंट के कट्टे ट्रैक्टर-ट्राली सहित बरामद किए हैं। यह सीमैंट लाडवा नपा प्रधान साक्षी खुराना के पति अमित खुराना ने पकड़वाया है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को लाडवा-हिनौरी मार्ग पर सब्जी मंडी के नजदीक पांचाल सप्लायर की एक ट्रैक्टर-ट्राली पुलिस द्वारा पकड़ी गई। इस ट्राली में न केवल नॉट फॉर सेल लिखा सीमैंट था, बल्कि यह ट्राली में से ही सीमैंट बेच रहा था। लॉक डाऊन के चलते सीमैंट बेचने की सूचना दुकानदारों ने न.पा. प्रधान साक्षी खुराना के पति अमित खुराना को दी।

अमित खुराना ने मौके पर जाकर न केवल ट्रैक्टर-ट्राली में लदे सीमैंट के कट्टे, बल्कि एक मोटरसाइकिल चालक को कट्टे बेचते हुए पकड़ा। मामले की सूचना उन्होंने डी.एस.पी. भारत भूषण, लाडवा थानाध्यक्ष इंस्पैक्टर राजपाल व ड्यूटी मैजिस्ट्रेट को दी। सूचना मिलते ही लाडवा पुलिस मौके पर पहुंच गई तथा सीमैंट से लदी ट्रैक्टर-ट्राली को काबू किया। लाडवा पुलिस ने उस मोटरसाइकिल को भी बेचे गए सीमैंट के साथ काबू कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static