लॉकडाउन : पुलिस ने कसी कमर, 52 वाहनों के काटे चालान

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 01:49 PM (IST)

पिहोवा (बंसल) : आज सुबह से हो रही हल्की बूंदाबांदी के दौरान भी पुलिस अपनी ड्यूटी पर पूरी तरह से मुस्तैद नजर आई। जिसका जीवंत उदाहरण लॉकडाऊन के दौरान नियमों की अवहेलना व बेवजह घर से निकले वाहन चालकों पर शिकंजा कसते हुए पुलिस ने 52 टू व्हीलर व फार व्हीलर वाहन चालकों के चालान काटे। विस्तृत जानकारी देते हुए सिटी चौकी इंचार्ज राजपाल सिंह ने बताया कि उनकी पूरी टीम 24 घंटे पूरी मुस्तैदी से ड्यूटी का निर्वाह कर रही है।

आज हलकी बूंदाबांदी के बीच वे अपनी पुलिस टीम के साथ शहर में गश्त के दौरान बेवजह घूम रहे दर्जनों वाहनों को रोककर उनसे घूमने के कारण बारे पूछताछ की। जिन्होंने कोई उचित जवाब नहीं दिया उनके चालान काट दिए गए। इसके अतिरिक्त पुलिस की दोनों चौकियों व थानाध्यक्ष के नेतृत्व में गत सायं से लेकर समाचार लिखे जाने तक 52 वाहन चालकों के चालान काटे गए।

सिटी चौकी इंचार्ज राजपाल सिंह ने लोगों से आह्वान किया कि वे बहुत ही आवश्यक कार्य या सामान लेने पर घर का एक सदस्य ही बाहर जाए। उन्होंने बताया कि गत दिवस उपमंडलाधीश सोनू राम द्वारा एकाएक सब्जी मंडी में भारी भीड़ एकत्रित होती देख व कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए बाजार स्थित सब्जी मंडी को बंद करवा कुरुक्षेत्र रोड स्थित नई सब्जी मंडी में शिफ्ट करवा दिया गया। 

जहां पर आज अलसुबह पुलिस टीम ने पूरी निगरानी रखी ओर लोगों को एक एक करके सब्जी की खरीदारी करने को कहा। पुलिस के सख्त रवैये को देखते हुए लोगों ने भी पूरा सहयोग देकर व दूरी बनाकर सामान की खरीदारी की। इस मौके पर ए.एस.आई. गुरदेव, महिला कांस्टेबल अनीता, सीमा, हैड कांस्टेबल बलदेव, सुभाष, आनंद बख्शी, पवन कुमार,एस.पी.ओ. नाथी राम व कांस्टेबल बीरबल मौजूद रहे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static