अमर शहीद लाला जगत नारायण जी के 38वें बलिदान दिवस लगाए गए रक्तदान शिविर

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 06:59 PM (IST)

ब्यूरो: अमर शहीद लाला जगत नारायण जी के 38वें बलिदान दिवस पर आज प्रदेश के विभिन्न शहरों में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। कैंप में हजारों युवा रक्तदान करने के लिए पहुंचे। इस दौरान अलग-अलग जगहों पर कई राजनैतिक नेता व मशहूर हस्तियों ने कार्यक्रम में पहुंच कर शहीद लाला जगत नारायण जी को श्रद्धासुमन अर्पित किए।

नूंह में आयोजित रक्तदान शिविर में रक्त देने पहुंची मीना कुमारी ने कहा कि रक्तदान से बड़ा कोई दान नहीं है लोगों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में रक्तदान करना चाहिए।  रेड क्रॉस सोसाइटी के सेक्टरी वाजिद अली ने कहा कि मेवात जिले में पंजाब केसरी समूह द्वारा यह दूसरा रक्तदान शिविर लगाया गया है। यह पंजाब केसरी समूह की बहुत अच्छी पहल है।

PunjabKesari, Haryana

कुरुक्षेत्र में अमर शहीद लाला जगत नारायण की 38 वीं पुण्यतिथि पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस समारोह में कुरुक्षेत्र लोकसभा से भाजपा के सांसद नायब सैनी ने दीप प्रज्वलित कर विधिवत रूप से जहां रक्तदान शिविर का शुभारंभ किया। वहीं अमर शहीद लाला जगत नारायण को अपने श्रद्धासुमन भी अर्पित किए। इस मौके पर स्थानीय विधायक सुभाष सुधा और कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के मानद सचिव मदन मोहन छाबड़ा भी पहुंचे शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

PunjabKesari, Haryana

इसी क्रम में सिरसा में भी शिव शक्ति ब्लड बैंक में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्यतिथि के तौर पर सिरसा के पुलिस कप्तान अरुण नेहरा ने पहुंचे। अरुण नेहरा के साथ-साथ कांग्रेस नेता के होशियारी लाल शर्मा, भूपेश मेहता, अकाली नेता वीरभान मेहता, बीजेपी नेता मनीष सिंगला व् जेजेपी नेता निर्मल सिंह मलहदी ने लाला जगत नारायण जी को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी।

एसएसपी अरुण नेहरा ने कहा कि रक्त दान सबसे बड़ा दान है ये लोगों के लिए प्रेरणादायक भी है। नेहरा ने कहा कि जब किसी जरुरत मंद को रक्त की जरुरत पड़ती है उसे ही इसका मोल पता चलता है, जिसके चलते ये कैंप एक अच्छा प्रयास है। उन्होंने कहा कि इस तरह के कैंप का आयोजन लगातार होता रहना चाहिए, जो समाज के लिए अच्छा रहे।

PunjabKesari, Haryana

कैथल में आर.के.एस.डी. कॉलेज के हाल में विशाल रक्तदान शिविर लगाया गया। इस शिविर में कॉलेज एवं बाहर से आए सैंकड़ों युवा व युवतियों ने रक्तदान किया। खासकर युवाओं में रक्तदान करने के लिए जोश देखा गया। शिविर में मुख्यातिथि के तौर पर हरियाणा शुगर फैडरेशन के चेयरमैन हरपाल सिंह चीका, विशिष्ट अतिथि के तौर पर भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर एवं भाजपा नेता राव सुरेंद्र सिंह को आमंत्रित किया गया। शिविर के दौरान अशोक गुर्जर ने भी रक्तदान किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static