किसानों के समर्थन में अंतरराष्ट्रीय बॉक्सर सुमित ने ट्रैक्टर पर निकाली बारात, खेल मंत्री भी पहुंचे

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 12:32 AM (IST)

करनाल (विकास मैहला): तीन कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसानों के समर्थन में कई बड़ी हस्तियां उतर आई हैं। सभी अलग-अलग अंदाज में किसानों को समर्थन दे रहे हैं। कुछ दिन पहले करनाल के एक युवक ने मर्सिडीज़ को छोड़ कर ट्रैक्टर पर अपनी बारात लेकर निकला। वहीं अब किसानों के समर्थन में बॉक्सर और ओलम्पिक खिलाड़ी सुमित सांगवान ने ट्रैक्टर पर अपनी बारात निकाली। 

PunjabKesari, haryana

सुमित किसान के बेटे हैं और उन्होंने किसान आन्दोलन का समर्थन करते हुए अपनी शादी में घोड़ा या रथ या कोई बड़ी कार ना इस्तेमाल करके ट्रैक्टर का इस्तेमाल किया। वहीं बॉक्सर सुमित सांगवान को शादी की बधाई देने के लिए खेल राज्य मंत्री सन्दीप सिंह भी पहुंचे। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि सुमित सांगवान ने देश के लिए कई मेडल हासिल किए हैं, उन्होंने अपने पंच से विरोधियों के छक्के छुड़ाए हैं। सुमित ने रिंग में खूब नाम कमाया। इस नाम को और ऊंचा करते हुए बॉक्सर सुमित ने वीरवार को अपनी शादी को भी यादगार बना दिया।

PunjabKesari, haryana

वह अपनी बारात किसी बड़ी गाड़ी पर नहीं और ना ही बग्गी पर और ना ही घोड़ी पर लेकर पहुंचे हैं, बल्कि उन्होंने किसान के एक बेटे होने का फर्ज निभाते हुए अपनी बारात को ट्रैक्टर पर लेकर आए। सुमित एक किसान परिवार से हैं और इसी बात की उन्होंने मिसाल दी। सुमित ने किसान आंदोलन का समर्थन किया और अपनी शादी को देसी अंदाज में और यादगार बनाया। 

PunjabKesari, haryana

सुमित ने बताया कि शगुन में जो पैसे आएंगे उसका वो किसान आंदोलन में सामान लेकर जाएंगे और किसानों के बीच बांटकर आएंगे। सुमित का ट्रैक्टर पर बारात लेकर जाना एक संदेश है उन किसानों के नाम जो सड़क पर बैठकर आंदोलन कर रहे हैं। सुमित अपने इस संदेश से और किसानों को जागरूक भी करना चाहते हैं।

PunjabKesari, haryana


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static