दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर जेजेपी की 9 सदस्यीय कमेटी गठित(VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 07:22 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): सिरसा की चौधरी देवीलाल विश्वविद्यालय में आज जननायक जनता पार्टी के पहले स्थापना दिवस के अवसर पर प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक बुलाई गई। बैठक की अध्यक्षता डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने की। इसके अलावा इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह, महिला प्रदेशाध्यक्ष शीला भयाण सहित प्रदेश से जेजेपी के पदाधिकारी भी शामिल हुए। 

बैठक में दिल्ली विधानसभा चुनाव लडऩे के लिए विचार विमर्श किया गया जिसके लिए 9 सदस्यीय कमेटी का गठन भी किया गया। कमेटी जजपा के सरंक्षक डॉ अजय चौटाला को रिपोर्ट देगी, जिसके आधार पर दिल्ली विधानसभा चुनाव लडऩे के लिए फैसला लिया जाएगा। बैठक में आज जजपा की और से तीन प्रस्ताव भी पास किए गए हैं।

बैठक के बाद डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने प्रेस वार्ता कर बैठक में लिए गए निर्णय की जानकारी दी। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि दिल्ली विधानसभा को लेकर डॉक्टर केसी बांगड़ एवं उनके नेतृत्व में 9 सदस्य टीम का गठन किया गया है यह टीम प्रदेश के दिल्ली के आसपास लगते सभी जिलों से पार्टी कार्यकर्ताओं की राय लेकर कमेटी अपनी सिफारिश अजय चौटाला के समर्थक समक्ष रखेगी और उसके बाद यह निर्णय लिया जाएगा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव लडऩा है या नहीं।

दुष्यंत चौटाला ने बताया कि सर्व समिति से बैठक में पार्टी विस्तार के लिए भी रणनीति तैयार की गई विधायक नैना चौटाला अनुदानित एक कमेटी गठित की गई है यह कमेटी 20 दिसंबर से 20 जनवरी तक जेजेपी के संगठन के विस्तार की दिशा में काम करेगी। बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि भाजपा से जुड़े किसी भी पदाधिकारी व कार्यकर्ता को शामिल नहीं किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static