अपने राज को छिपाने के लिए कातिल बनी मां, अपने ही बेटे को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 02:07 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित) : जिस औलाद को पाने के लिए मां ने नौ माह का इंतजार किया आज उसी मां ने अपने ही बेटे को मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि मां ने अपने राज को छिपाने के लिए पहले बेटे को जहर दिया और फिर गला घोट दिया। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के कस्बा छदरौली के गांव जयघरी निवासी बबली जिसने अपनी कोख से बेटे को जन्म देने के लिए नौ माह का इंतार किया था। आज वहीं बेटा सात साल का हो गया था। मां ने इसका नाम भी बडे शौक से कन्हैया रखा था, लेकिन बेटा बड़ा होने के बाद भी मां बेटे के सामने ही गैर पुरूषों से मिलती जुलती थी और बेटा इस पूरी बात को घर पर आकर बता देता था। 

PunjabKesari

हालांकि इससे पहले भी बबली ने अपने बेटे की जमकर पिटाई की थी जबकि मंगलवार को बबली अपने बेटे कन्हैया को लेकर पंचकूला गई थी। बबली दवाई लेने के लिए घर से गई तो थी, लेकिन वहां वह किसी गैर पुरूष के साथ थी। घर आकर कन्हैया ने मां की पूरी बात घर वालों को बता दी, जोकि मां को रास नहीं आई। गुस्से में आकर मां ने कन्हैया को जहरीला पदार्थ खिला दिया और बेटे की तबीयत बिगड़ते ही उसका गला घोटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। इस मामले की जानकारी जब कन्हैया के पिता रणबीर सिंह को लगी तो वह अपने बेटे के शव को उठाकर सिविल अस्पताल के ट्रामा सैंटर में पहुंच गया यहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

PunjabKesari

वहीं सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही मां बेसुध हो गई जिसे अब सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कर रखा है, लेकिन पुलिस ने आरोपी कलयुगी मां के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static