कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रवक्ता रंजीता मेहता ने थामा भाजपा का दामन

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 08:08 PM (IST)

पंचकूला (उमंग): स्थानीय निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस की प्रवक्ता रंजीता मेहता ने वीरवार शाम को भाजपा का दामन थाम लिया। मेहता मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के मौजूदी में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई। रंजीता मेहता पंचकूला नगर निगम चुनाव में मेयर पद की टिकट न मिलने से कांग्रेस से नाराज चल रही थीं, जिसके चलते उन्होंने पार्टी को छोड़ने का निर्णय लिया और वीरवार को भाजपा ज्वाइन कर ली। इस मौके पर मुख्यमंत्री के साथ हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, पंचकूला से भाजपा के नगर निगम मेयर पद प्रत्याशी कुलभूषण गोयल, जिला अध्यक्ष अजय शर्मा सहित भाजपा के कई बड़े नेता रहे मौजूद। 

PunjabKesari, haryana

वीरवार शाम को मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पंचकूला के सेक्टर 16 स्थित रंजीता मेहता के आवास पर पहुंचे, यहां पर रंजीता मेहता ने उनकी मौजूदगी में बीजेपी पार्टी ज्वाइन की। मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने इसे बड़ी उपलब्धि बताया। उन्होंने रंजीता का स्वागत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक बड़ा परिवार है और हम उनका स्वागत करते हैं कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की नीतियों में विश्वास दिखाया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए गए विकास कार्य व उनकी नीतियों पर भी विश्वास जताया है। रंजीता मेहता एक बड़ी राजनीतिक हस्ती हैं। जिस तरह से रंजीता मेहता एक बेहतरीन प्रवक्ता है, अब वह भारतीय जनता पार्टी की नीतियों और विचारों को भी बेहतरीन तरीके से जनता के बीच में रखेंगी।

PunjabKesari, haryana

वहीं इस दौरान रंजीता मेहता ने शायरी के साथ अपने मन की बात कही। उन्होंने कहा कि "जब वतन ने मांगी थी कुर्बानी सर मेरा कटा था, जब मैंने वतन से पनाह मांगी, तो पूछा तेरा वतन से वास्ता क्या है?" उन्होंने कहा कि कांग्रेस बच्चेखानी पार्टी है, वहां पर रहकर यह मैंने महसूस किया है कि मेहनत करने वालों की कदर नहीं होती। जिस तरह से बच्चों ने भी मेहनत की थी उससे न केवल मैं आहत थी बल्कि मेरे कई ऐसे बच्चे जो मेहनत कर रहे थे उनकी भी टिकट काटी गई, वो भी आहत हुए हैं। जिसकी वजह से आज मैंने भाजपा को ज्वाइन किया है।

PunjabKesari, haryana

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति पर चलते हुए पार्टी की नीतियों का प्रचार करेंगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरीके का परिवर्तन लाना चाहते हैं और जिस तरह के सुधार करना चाहते हैं उसमें सहयोग करेंगी। मेहता ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि उनका मान-सम्मान भाजपा पार्टी में पूरा होगा। रंजीता मेहता का हरियाणा के मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता व भाजपा मेयर पद प्रत्याशी कुलभूषण गोयल का अपने घर पहुंचने पर किया स्वागत।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vinod kumar

Recommended News

Related News

static