10 लाख रुपए व देसी पिस्टल सहित 3 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 02:15 PM (IST)

समालखा (राकेश): बीती रात को पुलिस ने गश्त के दौरान हाईवे पर मनाना अंडर पास के नजदीक 3 युवकों को 10 लाख रुपए और एक देसी पिस्टल के साथ काबू किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया जहां से उन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

सी.आई.ए. प्रथम इंचार्ज संदीप कुमार के मुताबिक बीती रात को टीम शहर में गश्त कर रही थी। इसी दौरान गुप्त सूचना मिली कि मनाना अंडरपास पर 3 युवक कार में असले के साथ हैं। जिस पर मामले को गंभीरता से लेते हुए टीम ने मौके पर पहुंचकर कार में सवार तीनों युवकों से पूछताछ की। तलाशी लेने पर 10 लाख रुपए और एक देसी पिस्टल व 6 जिंदा कारतूस बरामद किए गए। युवकों के पास कोई दस्तावेज नहीं मिले। गाड़ी की तलाशी लेने पर गाड़ी परिचालक साइड सीट के नीचे एक नारंगी कपड़े में लिपटी हुई थैली मिली।

जिसे खोलकर चैक किया तो थैली के अंदर 10 लाख रुपए बरामद हुए। जिसके बारे तीनों युवकों ने कोई भी संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इंचार्ज ने बताया कि बरामद 10 लाख रुपए की करंसी, जिसमें सभी 500 के नोटों की गड्डी थी। जिसके बारे अलग से इन्कम टैक्स विभाग को सूचना दे दी गई है। इंचार्ज संदीप कुमार ने बताया कि मामले में दीपक, भगत सिंह व देवेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत पेश किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static