इंजन सीज होने के कारण 2 गाडिय़ां कंटेनर से टकराने से बाल-बाल बची

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 04:11 PM (IST)

समालखा (राकेश) : हाईवे पर समालखा थाना से कुछ ही दूरी पर यू-टर्न के पास विदेशी पुराने कपड़ों से लोड कंटेनर का इंजन सीज होने के कारण 2 गाडिय़ां कंटेनर से टकराने से बाल-बाल बच गई। रातभर कंटेनर चालक हादसा घटित न हो, जिसको लेकर वह बैटरी जलाकर वाहन चालकों को सुरक्षित जाने का आह्वान करता रहा। 

चालक के मुताबिक 24 घंटे बीत गए लेकिन पुलिस अभी तक कंटेनर को वहां से हटा नहीं पाई। चालक ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। पानीपत वासी चालक अजय ने बताया कि वह दिल्ली से विदेशी पुराने कपड़े कंटेनर में लोड करके पानीपत जा रहा था। शनिवार शाम करीब 7 बजे समालखा थाना से कुछ दूरी पर पहुंचा था कि इसी दौरान यू-टर्न के पास कंटेनर का इंजन सीज हो गया। जिसकी सूचना हाईवे पुलिस को दी गई।

रात्रि करीब 10 बजे इंजन सीज खड़ी गाड़ी से 2 गाडिय़ां टकराने से बाल-बाल बच गई जिसमें करीब 11 लोग सवार थे। उसने बताया कि 24 घंटे बीत जाने के बावजूद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कोई सुध तक नहीं ली। रविवार देर शाम को पुलिस ने इसकी सुध ली। इस संबंध में हाईवे पुलिस इंचार्ज राजेश कुमार का कहना है कि खराब कंटेनर का वजन ज्यादा होने के कारण क्रेन की मदद से हटाने का प्रयास किए गए थे। रविवार रात के समय हाईवे पर कंटेनर को हटा दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static