उद्यमी ब्लैकमेलिंग मामला, महिला बोली- माइंड वॉश करके उद्यमी करता रहा दुष्कर्म

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 12:48 PM (IST)

पानीपत (संजीव): उद्यमी माडल टाऊन के विकास गर्ग द्वारा युवती से शारीरिक संबंध बनाकर अश्लील वीडियो व रिकॉॄडग करने के मामले में पीड़िता ने बुधवार को जहां महिला आयोग को शिकायत दी है, वहीं, पी.एम. व सी.एम. को चि_ी लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता का आरोप है कि उद्यमी ने उसे 10 साल तक उसका माइंड वॉश करके उसे पूरी तरह से वश में करके रखा और उसे ब्लैकमेल करके धमकी देता रहा कि यदि इस बारे में किसी को कुछ भी बताया तो वह उसके द्वारा बनाई गई वीडियो व खींचे गए फोटो को वायरल कर देगा।

आरोप है कि उद्यमी ने साजिश रचकर उसे 50 हजार रुपए लेने के आरोप में गिरफ्तार भी करवा दिया। उस पर दबाव बनाया जा रहा है, लेकिन वह तब तक संघर्ष जारी रखेगी, जब तक उसे न्याय नहीं मिल जाता है। पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक से भी मांग की है कि इस मामले में एक ही जांच अधिकारी को नियुक्त करके तफ्तीश करवाई जाए ताकि उसकी अश्लील वीडियो को एक ही अधिकारी के पास तक सीमित रखा जा सके। पीड़िता का कहना है कि उद्यमी उसके साथ कई वर्षांे से यौन शोषण कर रहा है तथा उसका 8 बार आबोशन भी करवाया गया। 

50 हजार रुपए देकर फंसाया
उद्यमी विकास गर्ग को युवती द्वारा ब्लैकमेल कर 50 हजार रुपए ऐंठने के मामले को पीड़िता ने साजिश बताया है। पीड़ित युवती का कहना है कि सोमवार की सुबह उद्यमी ने ही उसे फोन करके कहा कि सनौली रोड स्थित एक अस्पताल के डाक्टर को 20 हजार रुपए देने हैं। उक्त राशि को वह डाक्टर को देगी। वह उसे बस स्टैंड से टोल प्लाजा के बीच में मिलेगा। शाम के समय उसे फोन करके यमुना एनक्लेव के पास बुलाया और उसके हाथ में 50 हजार रुपए थमा दिए। उसी दौरान पुलिस ने उसका मुंह दबाकर उसे जिप्सी में बिठा लिया तथा उसके दोनों मोबाइल फोन भी ले लिए। आरोप है कि उसके दोनों मोबाइल फोन को रिसैट करते हुए पूरा डाटा डिलीट कर दिया गया, बाद में उसे जज के सामने पेश किया जहां पर पीड़िता ने साजिश की पूरी कहानी सुनाई तो उसे छोड़ दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static