सिर फोड़कर पुलिस कर्मी से चेन व नकदी लूटी

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 04:17 PM (IST)

पानीपत(संजीव): ड्यूटी करके भतीजे के साथ वापस घर लौट रहे बाइक सवार पुलिस कर्मी पर 4-5 बदमाशों द्वारा रास्ता रोक कर हमला करते हुए सिर फोडऩे का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं बदमाशों ने पुलिस कर्मी से सोने की चैन व नकदी भी लूट ली। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। बाद में लहूलुहान हुए पुलिस कर्मी को सिविल अस्पताल में ले जाया गया और मामले की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी।

पसीना कलां निवासी सुखबीर सिंह पुत्र कांशी राम ने बताया कि हरियाणा पुलिस में कम्प्यूटर आप्रेटर के  पद पर मधुबन में कार्यरत है। वह गत देर रात को 9 बजे ड्यूटी करने के बाद घर लौट रहा था। सिवाह के नजदीक पहुंचने पर उसने फोन करके अपने भतीजे को बाइक सहित बुला लिया। जब दोनों बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे तो जिला जेल से आगे सड़क पर 4-5 अज्ञात बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया। बदमाशों ने उन्हें धमकी दी कि जो कुछ है उनके हवाले कर दो वरना अंजाम बुरा होगा।

इस दौरान एक बदमाश ने उसके सिर पर डंडे से वार कर सिर फोड़ दिया तथा दूसरे ने उसके गले से सोने की चैन लूट ली। जब भतीजा उसे छुड़ाने लगा तो बदमाशों ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। बदमाशों ने उसके पास से सोने की चैन के अलावा करीब 3 हजार रुपए की नकदी भी लूट ली और उसे लहूलुहान करके मौके से फरार हो गए। इस मामले की सूचना मिलते ही औद्योगिक सैक्टर-29 पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना करने के बाद पुलिस ने घायल पुलिस कर्मी की शिकायत के आधार पर बदमाशों के खिलाफ भादंसं की धारा 379बी, 34 के तहत केस दर्ज कर खोजबीन तेज कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static