लॉकडाऊन के चलते होने लगी राशन की कमी, थोक विक्रेताओं ने खड़े किए हाथ

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 01:59 PM (IST)

पानीपत (खर्ब) : लॉक डाऊन के चलते अब जिले में राशन की आवश्यक वस्तुओं की कमी होती जा रही है। कई दुकानदार थोक के विक्रेताओं ने भी हाथ खड़े कर दिए थे। इस पर उपायुक्त हेमा शर्मा ने फिर से आदेश जारी किए हैं कि खाद्य वस्तुओं से संबंधित ट्रांसपोर्ट को नहीं रोका जाएगा। यदि इस बारे स्पैशल परमिट की जरूरत होगी, तो वो भी दिए जाएंगे। शहर की मुख्य करियाना दुकानों व राशन के थोक विक्रेताओं के पास दाल की भारी कमी होती जा रही थी।

थोक विक्रेताओं ने कहा कि 2 दिन से माल खत्म हो चुका है। दिल्ली से माल भी नहीं आ रहा है और न ही परमिट मिल रहा है। जब तक दिल्ली सरकार दाल व अन्य सामान की ट्रांसपोर्ट की सुविधा नहीं देगी, इजाजत नहीं देगी, तो माल की किल्लत बनी रहेगी। जो माल जैसे चीनी, चावल आदि हरियाणा से मिल जाता है लेकिन दाल, चाय आदि दिल्ली से आती है। पहले कोई रोक-टोक नहीं थी लेकिन लॉकडाऊन की स्थिति में ट्रांसपोर्ट हुए माल की ढुलाई बंद पड़ी है।

थोक विक्रेताओं ने उपायुक्त से मिलकर समस्या का हल करने की अपील की थी। वहीं मामला सी.एम. दरबार तक भी पहुंचा है। चंडीगढ़ से भी अधिकारियों ने आवश्यक निर्देश जारी किए हैं कि आवश्यक वस्तु अधिनियम के अंतर्गत आने वाली खाने-पीने की चीजों को लाने वाले ट्रांसपोर्ट को न रोका जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static