जुआ खेलते रंगे हाथों पकड़े तीन जुआरी, 4700 रुपए किए बरामद

punjabkesari.in Sunday, Mar 01, 2020 - 03:20 PM (IST)

पानीपत (संजीव) : छोटूराम चौक पर एक कबाड़ी की दुकान के पास दीवार की आड़ में जुआ खेल रहे 3 लोगों को पुलिस टीम ने छापा मारकर अरैस्ट किया है। आरोपियों के कब्जे से 4700 रुपए की नकदी बरामद हुई है। जिनके खिलाफ थाना किला में केस दर्ज करवाकर आगामी कार्रवाई की जा रही है। हैड कांस्टेबल सतीश कुमार ने बताया कि वह एच.सी. मनबीर के साथ गश्त के दौरान छोटू राम चौक पर मौजूद था कि सूचना मिली कि तीन व्यक्ति सैनी के आफिस से आगे कबाड़ी की दुकान के पास दीवार की ओट में जुआ खेल रहे हैं।

सूचना मिलते ही उसने टीम के साथ बताए गए स्थान पर दबिश देकर तीन लोगों को जुआ खेलते हुए धर दबोचा। पूछताछ में आरोपियों ने अपनी पहचान ईनाम पुत्र कामिल निवासी नोकुवा नई बस्ती शामली यू.पी. हाल किराएदार अशोक विहार कालोनी, सोनू पुत्र सुभाष निवासी नजदीक शिव मंदिर दलबीर नगर व अनीश पुत्र अख्तर निवासी जगदीश नगर बबैल रोड के तौर पर दी।

तलाशी लेने पर ईनाम से 1400 रुपए, अनीश से 1500 रुपए व सोनू से 1150 रुपए बरामद हुए। इसके अलावा पीड़ से 650 रुपए तथा 52 ताश के पत्ते मिले हैं। कुल बरामद रकम 4700 रुपए व ताश के पत्तों को पुलिस ने जब्त कर लिया है। आरोपियों के खिलाफ थाना किला में जुआ अधिनियम की धारा 13ए-3-67 के तहत केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static