कारद में दो पक्षों में जमकर हुआ संघर्ष, कई घायल

punjabkesari.in Thursday, Dec 03, 2020 - 01:34 AM (IST)

पानीपत, (संजीव नैन) : जनपद के गांव बिजावा में दो पक्षों में किसी बात को लेकर आपस में जमकर संघर्ष हुआ। जिसमें दो महिलाओं सहित कई लोगों को चोटेें आई हैं। दोनों ही पक्षों ने एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दी है। जिसके आधार पर थाना इसराना में अलग-अलग केस दर्ज करके पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
एक पक्ष के 45 वर्षीय जगबीर पुत्र देईचन्द ने पुलिस को बताया कि रविवार की की रात को 8 बजे उसकी मां दुकान पर बैठी थी तथा वह ड्यूटी पर जाने के लिए तैयार था तो इसी दौरान जयपाल, उसकी पत्नी उसके लङके, लडक़ी, महाबीर पुत्र टेकराम, हवा सिंह पुत्र टेकराम, सोनु पुत्र टेकराम, बिन्टु पुत्र राम सिह, रिन्कू पुत्र राम सिंह, संदीप पुत्र महाबीर, विक्रम पुत्र राम सिंह, मंजीत पुत्र हवा सिंह, सन्नी पुत्र हवा सिंह, कांता पत्नी महाबीर, सुनीता पत्नी हवा सिंह, सुमन पत्नी जयपाल, मंजीत की पत्नी, संदीप की पत्नी, सन्नी की पत्नी, विक्रम की पत्नी सभी ने मिलकर घर के गेट पर कूद कर उसके पूरे परिवार पर लाठी-डंडो से मार पीट करते हुए जान से मारने की कोशिश की। आरोपियों ने उसकी दुकान पर भी तोडफ़ोड़ की व दुकान से 20 हजार रुपए निकाल लिए। उसकी मां के गले से सोने का ओम झपट लिया तथा जगबीर की गाड़ी से तोडफ़ोड़ की। आरोपी आशा की सोने की बालियां तथा गीता से सोने की चैन भी छीनकर ले गए हैं।
वहीं दूसरे पक्ष के 55 वर्षीय हवा सिह पुत्र टेकचन्द ने बताया कि रविवार की शाम 8 बजे उसके भाई जयपाल के लडक़े आशीष के साथ मारपीट की गई थी तो वह जगबीर के घर पर पूछने गया था कि क्या झगड़ा हुआ है। वहां पर अमन पुत्र जगबीर, साहिल पुत्र लक्ष्मण, जगबीर पुत्र देईचन्द, संजय पुत्र देईचन्द, संदीप पुत्र देईचन्द ने लोहे की राड व चाकू से हवा सिंह व सुमन पत्नी जयपाल पर वार किया। जब उसके परिवार वाले वहां पर पहुंचे तो आरोपियों ने उनके साथ डंडे व लाठियों के साथ मारपीट व गाली गलौच की। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sanjeev Nain

Recommended News

Related News

static