अलर्ट :पंजाब -हरियाणा बॉर्डर पर पंजाब पुलिस के ASI के सिर में लगी गोली, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jun 10, 2020 - 05:13 PM (IST)

फ़तेहाबाद (रमेश भट्ट) :  फतेहाबाद के जाखल कस्बा से सटी हरियाणा-पंजाब सीमा पर आज सुबह पंजाब सीमा में बनी पुलिस चौकी में पंजाब पुलिस के एएसआई की गोली लगने से मौत हो गई। एएसआई के सिर में गोली लगी और यह गोली खुद एएसआई ने चलाई या फिर अचानक एएसआई के पास मौजूद असले से गोली चलने से यह हादसा हुआ इसके बारे में पंजाब पुलिस जांच कर रही है।
PunjabKesari

घटनास्थल पर जांच करने पहुंचे संगरूर जिला के डीएसपी बूटा सिंह ने बताया कि एएसआई कृष्ण देव की मौत से पूरे पुलिस डिपार्टमेंट और प्रशासन को दुख है। डीएसपी ने कहा कि घटना के बारे में सीनियर अधिकारियों को जानकारी दी गई है। फिलहाल घटनास्थल की जांच की गई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

  PunjabKesari
पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस घटना की जांच कर रही है कि एएसआई कृष्ण देव को गोली अचानक चलने से लगी या फिर यह मामला आत्महत्या का है। इस बारे में पूरी जांच करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। बताया गया है कि पुलिस जवान कृष्ण कड़ैल चौकी पर तैनात था और आज सुबह अचानक उसके पास मौजूद असले से गोली चली और गोली एएसआई के सिर में लगी, जिसके बाद एसआई की मौके पर ही मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static