खान के धंसने से 3 डम्पर चालक घायल, हादसा टला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 02:17 PM (IST)

नारनौल (संतोष): धोलेड़ा क्रशर जोन में तिरुपति माइन्स के नाम से चल रही लीज नंबर 2 में सोमवार की सुबह अचानक पत्थर की खान धंसने से 3 डम्पर खान में धंस गए। जिसमें तीनों डम्पर के चालक घायल हो गए। दुर्घटना में गंभीर हो सकती थी यदि वहां लोग आसपास होते। बाद में के्रन की मदद से तीनों डम्परों को खान से निकाल लिया गया। मौके की इस घटना की जानकारी निजामपुर चौकी को दी गई।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों ने मौका के मुआयना करते हुए लीज संचालक को कुछ समय के लिए खान से पत्थर नहीं निकालने का सुझाव दिया। इस दुर्घटना में तीनों घायलों में बिरेंद्र पुत्र बहादुर वासी करजा राजस्थान, राजु मीना का नांगल, पाटन, राजस्थान व विक्रम वासी लुजोता आदि शामिल हैं।

मौके पर डम्परों के चालक रोहित, मुकेश, महेश व राजू आदि से मिली जानकारी के अनुसार हर रोज की तरह सोमवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे खान के अंदर से डम्परों को पत्थरों से भरने के लिए चालकों ने अपने डम्परों को लेकर कतार में खड़े थे। इसी दौरान खान के अचानक धंसने से यह हादसा हुआ।

इस संदर्भ में निजामपुर चौकी प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि घटना के बारे में जानकारी मिलते ही वे मौके पर पहुंचकर वहां मिले लोगों व घायलों से घटना की जानकारी ली गई। इसके बाद खान संचालक ने कुछ समय के लिए खान से पत्थर निकालने का काम रोक दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static