असामाजिक तत्वों ने तोड़े बिजली मीटर, रोषित ग्रामीणों ने दी शिकायत

punjabkesari.in Monday, Feb 03, 2020 - 01:09 PM (IST)

बावल(रोहिल्ला): बावल शहर में घर के बाहर लगे बिजली मीटरों पर बीती रात असामाजिक तत्वों ने धावा बोल दिया और लाठी-डंडों की मदद से उन्हें क्षतिग्रस्त कर दिया। सुबह जैसे ही ग्रामीणों को इसका पता लगा तो उनमें रोष उत्पन्न हो गया और वे सीधा थाने जा पहुंचे। 

उन्होंने शिकायत देते कहा कि रात को 20 से अधिक उपभोक्ताओं के मीटरों को क्षतिग्रस्त किया गया है। पुलिस द्वारा बिजली निगम का मामला बताए जाने के बाद ग्रामीण लौट आए और फैसला लिया कि सोमवार को वे बिजली निगम अधिकारीगण से मिलेंगे और असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे। जानकारी देते हुए पीड़ित पार्षद अर्जुन चौकन, कालूराम, पालिका उपचेयरमैन चेतराम रेवाडिय़ा, दिनेश कुमार आदि ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने एक के बाद एक लगातार 20 से अधिक मीटरों को क्षतिग्रस्त किया गया है।

 कुछ घरों में बिजली भी गुल है। उन्होंने कहा कि मीटर के ऊपर लगे प्लास्टिक कवर को पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। जिससे बारिश का पानी सीधे मीटर में घुसेगा जो शार्ट सॢकट का कारण बन सकता है। उन्होंने बताया कि इससे पूर्व भी स्ट्रीट लाइटों को तोड़ा गया था। उन्होंने कहा कि सोमवार को बिजली निगम से शिकायत की जाएगी। असामाजिक तत्वों ने लाला यमुना प्रसाद, भूपेंद्र पटेल, मोहर सिंह, परमानंद शर्मा, भूप सिंह, नरेश शर्मा, होशियार शर्मा, शीशराम सैनी, कंवर सिंह सोनी आदि के मीटरों को भी क्षतिग्रस्त किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static