कोरोना अलर्ट से घरों में स्टॉक करने की जरूरत नहीं : जिलाधीश

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 01:39 PM (IST)

रेवाड़ी : जिलाधीश यशेन्द्र सिंह ने कहा कि जिलावासी अतिआवश्यक होने पर ही घरों से निकलें। अपने घर में रहकर अपने आपको और अपने परिवार को कोरोना से बचाएं। सभी के सहयोग से ही कोरोना जैसी वैश्विक महामारी की रोकथाम होगी। जनहित में कोरोना की रोकथाम के लिए जिले में आंशिक प्रतिबंध लगाए गए हैं। आमजन इन प्रतिबंधों का सम्मान करें, यह सभी के हित में है। निषेधाज्ञा तोडऩे वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश हैं। जिले भर में ड्यूटी मैजिस्ट्रेट और पुलिस की टीमें निरंतर निगरानी कर रही हैं।

आंशिक प्रतिबंध सेघबराएं नहीं
जिलाधीश ने कहा कि लोग आंशिक प्रतिबंध से घबराएं नहीं। आवश्यक खाद्य सामग्री, एल.पी.जी., दूध, दवाई आदि के लिए दुकानें खुली रहेंगी। बैंकिंग व  एमरजैंसी सेवाएं भी जारी रहेंगी। इसलिए आमजन को अपने घरों में राशन का स्टॉक करने की कोई जरूरत नहीं है, ऐसा करने से खाद्य सामग्री के दाम बढ़ेंगे।

जमाखोरी व कालाबाजारी पर प्रशासन की पैनी नजर
डी.सी. ने कहा कि जिला भर में आवश्यक वस्तुओं की जमाखोरी व कालाबाजारी नहीं होने दी जाएगी। संबंधित विभाग व पुलिस की संयुक्त टीमों को जमाखोरी व कालाबाजारी पर पैनी नजर रखने को कहा गया है। कुछ मामले सामने आए हैं उनके खिलाफ कानूनन कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static