बसों की संख्या कम होने के कारण लोग हो रहे परेशान

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 02:06 PM (IST)

रेवाड़ी : हरियाणा रोडवेज कर्मचारी यूनियन की एक बैठक मंगलवार को शहर के रोडवेज डिपो कार्यालय में हुई जिसमें प्रदेशाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह धनखड़, वरिष्ठ उप प्रधान ओमप्रकाश ग्रेंवाल, प्रवक्ता उधम सिंह यादव ने सरकार से प्रदेश की आबादी के मद्देनजर रोडवेज बेड़े में बसों की संख्या बढ़ाने की मांग की। उन्होंने कहा कि परिवहन बेड़े में बसों की संख्या कम होने के कारण लोगों को गंतव्य तक पहुंचने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि राज्य परिवहन एशिया के 79 उपक्रमों में कम ईंधन में ज्यादा बचत देने वाला है। यह जनता की 40 श्रेणियों में मुफ्त या रियायती दर पर सेवा उपलब्ध कराता है और सुरक्षात्मक दृष्टि से भी देश में सर्वोपरि स्थान रखता है। इसलिए सरकार को इस विभाग के निजीकरण पर पूर्ण रूप से रोक व अवैध वाहनों पर प्रतिबंध लगाना चाहिए। अवैध वाहन राजस्व को नुक्सान पहुंचा रहे हैं।

उन्होंने कर्मचारियों की लंबित मांगों को सरकार व विभाग के उच्चाधिकारियों से अविलम्ब पूरी करने मांग की। उन्होंने इसी वर्ष 6 जनवरी व 12 मार्च को तालमेल कमेटी व सरकार के बीच जिन मांगों पर सहमति बनी है, उनको शीघ्र लागू किया जाए। इस मौके पर प्रदेश सचिव कौशल्या देवी, जिला प्रधान हीरालाल, रवीश कुमार, अरविंद, नरेंद्र दखोरा, निदेश कुमार, सतीश कुमार, धर्मबीर, प्रवीण लांबा, सूबेसिंह आदि उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static