नाबालिग लड़की के हत्यारे बाप व चचेरे भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 25, 2020 - 03:40 PM (IST)

नारनौल (संतोष) : गांव बलाहा कला में एक नाबालिग लड़की की हत्या के आरोपी उसके पिता तथा उसके चचेरे भाई को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस संदर्भ में पुलिस प्रवक्ता नरेश कुमार ने बताया कि 18 मई को गांव बहाला कला में धर्मबीर पुत्र सतबीर ने अपनी पुत्री की गला दबाकर हत्या कर उसे फंदे पर लटका दिया था। उसके बाद उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया था। लड़की की हत्या करने में धर्मबीर के भतीजे कर्मबीर पुत्र रामचन्द्र का भी हाथ था।

मामला उस समय उजागर हुआ जब मृतक की ताई मुन्नी देवी ने पुलिस को उसकी शिकायत की। इस शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आई तथा उक्त दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां न्यायालय ने रविवार को एक दिन के रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया है। इस संदर्भ में पुलिस को सौंप दिया है। इस संदर्भ में पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि आरोपी धर्मबीर शराबी किस्म का व्यक्ति है तथा गांव में ही मजदूरी का काम करता है। जिसकी पत्नी कुछ साल पूर्व मर गई थी। उसकी इक्लौती संतान उक्त लड़की थी जो अपने पिता के साथ गांव में रहती थी। आरोपी घर में शराब पीकर झगड़ा करता था।

घटना के संदर्भ में यह बात सामने आई है कि 18 मई को धर्मबीर ने अपने भतीजे कर्मबीर के साथ मिलकर अपनी बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंसकर उसका गला दबाकर मार दिया । बाद में उसके गले में फंदा डालकर लटका दिया। उसकी हत्या के बाद ग्रामीणों को बताया कि लड़की को पेट में दर्द था, जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक लड़की का गांव में ही जल्दबाजी में दाह संस्कार कर दिया। घटना के 2 दिन बाद आरोपी धर्मबीर ने शराब पी ली व अपनी भाभी मुन्नी से झगड़े के दौरान बता दिया कि उसने ही हत्या की थी। नाबालिग की ताई ने हत्या की शिकायत गहली चौकी में की। जिस पर एस. पी. के आदेश पर कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। आरोपियों पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है.।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static