खरीदे गए कपड़ों का भुगतान मांगना पड़ा महंगा, शोरुम संचालक पर तानी पिस्तौल

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 02:00 PM (IST)

रेवाड़ी : रेडीमेड गारमैंट्स के एक शोरूम संचालक ने जब खरीदे गए कपड़ों का भुगतान मांगा तो गैंग के एक सदस्य ने उसे पिस्तौल दिखाकर रंगदारी देने व शोरूम खाली नहीं करने पर गोली मारने की धमकी दी। मॉडल टाऊन थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। समाचारों के अनुसार सैक्टर-3 निवासी गौरव खुराना ने ब्रास मार्कीट में रेडीमेड कपड़ों का शोरूम किया हुआ है।

14 मार्च की शाम को बड़ा तालाब निवासी महेश गैंग का सदस्य दिनेश उर्फ सुंडा कपड़े खरीदने के लिए आया। दिनेश ने 1900 रुपए की 2 टी-शर्ट व 2 शर्ट खरीदीं। जब उसने दिनेश को बिल दिया तो उसने पिस्तौल निकाल ली तथा गोली मारने की धमकी देते हुए रंगदारी देने को कहा। शोरूम में कुछ और लोगों के आ जाने के कारण वह उस समय शोरूम खाली करने की धमकी देते हुए भाग गया।

इस धमकी से वह इतना भयभीत हुआ कि पुलिस को भी शिकायत नहीं दी लेकिन 16 मार्च पुन: दिनेश ने उसके एक कर्मचारी के मोबाइल फोन पर कॉल कर शोरूम खाली करने को कहा और अन्यथा सभी को गोली मारने की धमकी दी। शोरूम पर हुई वारदात सी.सी.टी.वी. कैमरे में भी कैद हो गई। दोबारा धमकी मिलने पर गौरव ने आखिर में सैक्टर-3 चौकी पुलिस को दी।सैक्टर-3 चौकी प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि गौरव की शिकायत पर बदमाश के खिलाफ रंगदारी मांगने, धमकी देने व आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static