कंपनी में काम करने वाली साथी महिला को बंधक बनाकर किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Oct 16, 2021 - 02:26 PM (IST)

 

रेवाड़ी (योगेंद्र सिंह) : जिले में महिला को बंधक बनाकर दुष्कर्म करने की मामला सामने आया है। जिसमें कंपनी में काम करने वाले आरोपी ने वहीं काम करने वाली एक महिला को पहले बंधक बनाया फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात 29 सितंबर की बताई जा रही है। आरोपी ने घटना की जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी और इसी के कारण भयभित महिला ने रिपोर्ट कराने में इतना समय लगा दिया।

बताया जा रहा है कि रेवाड़ी से लगते राजस्थान के एक गांव रहने वाली तीस साल की महिला धारूहेडा में एक कंपनी में काम करती है। इसी कंपनी में विपिन नामक युवक भी काम करता है और दोनों एक-दूसरे को भली भांति जानते थे। महिला का आरोप है कि 29 सितंबर को जब वह रेवाड़ी से कंपनी जाने के लिए वाहन का इंतजार कर रही थी, तभी विपिन स्विफ्ट कार लेकर आया और उसे कंपनी के लिए साथ चलने को कहा। जब वह कार में बैठ गई तो आरोपी ने मांढैया गांव के पास सुनसान जगह कार साइड में लगाकर उसको डराया-धमकाया। उसने कार से उतरने की कोशिश की लेकिन उसने उसे बंधक बना लिया और दुष्कर्म किया।  

साथ ही घटना की जानकारी किसी को देने पर उसे जान से मारने की धमकी देकर कंपनी ले गया। डरी-सहमी महिला ने किसी को घटना की जानकारी नहीं दी लेकिन उसकी स्थिति भांपकर परिजनों ने उससे पूछा तो उसने पूरी घटना की जानकारी दी। इस पर परिजनों ने उसे साथ लेकर मॉडल टाउन थाना पुलिस पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रहे हैं जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static