चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित 2 युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 01:42 PM (IST)

रोहतक (स.ह.) : पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए चोरीशुदा मोटरसाइकिल सहित 2 युवकों को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने गोहाना से मोटरसाइकिल चोरी कर रखी है। आरोपियों को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल जेल भेज दिया गया। प्रभारी थाना आई.एम.टी. रोहतक निरीक्षक प्रमोद गौतम ने बताया कि 17 नवम्बर को प्रभारी पुलिस चौकी कंसाला स.उप.नि. सुरेंद्र को सूचना मिली कि चोरीशुदा मोटरसाइकिल पर सवार होकर 2 युवक खरखौदा की तरफ से आ रहे हैं तथा रोहतक की तरफ जाएंगे।

सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए कंसाला पुलिस चौकी के आगे नाकाबंदी करके वाहनों की जांच शुरू कर दी। नाकाबंदी के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार 2 युवकों को काबू किया गया। पूछताछ पर युवकों की पहचान गांव इंद्रगढ़ निवासी दीपक व दिनेश के रूप में हुई है। जांच में सामने आया कि उक्त मोटरसाइकिल गोहाना से चोरीशुदा है।

युवकों के खिलाफ थाना आई.एम.टी. में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि आरोपी दीपक ट्रक पर चालक की नौकरी करता है तथा आरोपी दिनेश हलवाई का काम करता है। आरोपियों ने 16 नवम्बर को गोहाना के बलराज नगर से उक्त मोटरसाइकिल चोरी की जिस संदर्भ में थाना शहर गोहाना में केस दर्ज है। 



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static