जुआ खेलते रंगे हाथों दबोचे 8 जुआरी, 5810 रुपए की नकदी की बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Mar 18, 2020 - 01:51 PM (IST)

रोहतक : पुलिस ने जुआ/सट्टा के अवैध धंधे के खिलाफ सख्त कार्रवाई करते हुए अलग-अलग स्थानों पर छापेमारी कर 10 युवकों को काबू किया। 8 युवक जुआ खेलते हुए तथा 2 युवक सट्टा खाईवाली करते हुए पकड़े गए। आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया और आरोपियों से जुआ/सट्टा में दांव पर लगे कुल 5810 रुपए बरामद किए। 
प्रभारी थाना अर्बन एस्टेट ने बताया कि मुख्य सिपाही राजेश के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त में मौजूद थी।

सूचना मिली कि रामगोपाल कालोनी में गली नं.-9 में 4 युवक ताश के पत्तों पर रकम दांव पर लगाकर जुआ खेल रहे थे। पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर छापेमारी करते हुए 4 युवकों को जुआ खेलते हुए काबू किया। पूछताछ पर युवकों की पहचान हीरालाल निवासी सोनकपुरा जिला झांसी (उत्तर प्रदेश), सुनील कुमार निवासी उपरारा खास जिला टीकमगढ़ (उत्तर प्रदेश), संतोष निवासी देवरी सिंह पुरा जिला झांसी (उत्तर प्रदेश) व गणपत निवासी कथोकर जिला छतरपुर (मध्य प्रदेश) के रूप में हुई। युवकों के पास से जुआ में दांव पर लगे 2150 रुपए बरामद हुए। युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया।

प्रभारी थाना शिवाजी कालोनी ने बताया कि मुख्य सिपाही प्रवीन के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त में मौजूद थी। सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए शिवाजी कालोनी पार्क से 4 युवकों को ताश के पत्तों पर रकम दांव पर लगाते हुए काबू किया गया। पूछताछ पर युवकों की पहचान पवन कुमार निवासी जनता कालोनी, सुरजीत निवासी डी.एल.एफ. कालोनी, किशन निवासी गढ़ी मोहल्ला व करमपाल निवासी जनता कालोनी के रूप में हुई। युवकों के पास से जुआ में दांव पर लगे कुल 2400 रुपए बरामद हुए।

युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। एक अन्य मामले में मुख्य सिपाही जसबीर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने वेयर हाऊस के पास से एक युवक को सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खाईवाली करते हुए काबू किया। पूछताछ पर युवक की पहचान मोहित निवासी राजेंद्रा कालोनी के रूप में हुई। तलाशी लेने पर युवक के पास से सट्टा में दांव पर लगे 820 रुपए बरामद हुए। 
प्रभारी थाना सांपला ने बताया कि मुख्य सिपाही सुनील के नेतृत्व में पुलिस टीम गश्त में मौजूद थी। सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए गिझी रोड फाटक के पास से एक युवक को सार्वजनिक स्थान पर सट्टा खाईवाली करते हुए काबू किया। पूछताछ पर युवक की पहचान मनोज उर्फ  पोना निवासी गांव छारा झज्जर के रुप में हुई। युवक के पास से सट्टा में दांव पर लगे 440 रुपए बरामद हुए। युवक के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static