यूको बैंक की मित्र शाखा को लूटने का फरार आरोपी गिरफ्तार, 3 दिन के रिमांड पर लिया

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 01:59 PM (IST)

रोहतक : पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आमजन के सहयोग से कलानौर में यूको बैंक की मित्र शाखा को लूटने की वारदात को अंजाम देने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया। आरोपी को अदालत में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया गया। वारदात में शामिल आरोपी के 2 साथी फरार चल रहे हैं, जिनको गिरफ्तार करने के लिए निरंतर छापेमारी की जा रही है।

प्रभारी अपराध शाखा प्रथम निरीक्षक प्रवीन कुमार ने बताया कि 19 मार्च पुलिस को सूचना मिली कि कलानौर में यूको बैंक की मित्र शाखा में मोटरसाइकिल सवार युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। गांव सैम्पल निवासी कृष्ण कुमार के बयान पर केस दर्ज किया गया। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि गांव सैम्पल निवासी सोमबीर यादव ने कलानौर में यूको बैंक की मित्र शाखा खोल रखी है। 

19 मार्च को सोमबीर यादव काम के सिलसिले में बाहर गया था। शाखा पर उसका भतीजा कृष्ण कुमार मौजूद था। समय करीब साढ़े 10 बजे 2 युवक शाखा के अंदर आए तथा कृष्ण कुमार पर पिस्तौल तान दी। युवकों ने कृष्ण कुमार के गल्ले में रखे करीब 55 हजार रुपए छीन लिए तथा बाहर मोटरसाइकिल पर खड़े अपने साथी के साथ मौके से फरार हो गए। 

लूट की सूचना पर पुलिस की कई टीमों ने युवकों का पीछा किया। ग्रामीणों के सहयोग से वारदात में शामिल एक युवक को गांव मोखरा में रेल लाइन के पास से काबू किया गया। पूछताछ पर युवक की पहचान सोमबीर उर्फ ढीलू निवासी गांव मोखरा के रूप में हुई। आरोपी को गिरफ्तार कर गहनता से पूछताछ की गई। फरार चल रहे आशीष व जितेंद्र के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। आरोपियों ने अपने एशों आराम पूरे करने के लिए अपराध का रास्ता चुना।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static