अब न बनाया जाएगा मुर्गा, न होगी पिटाई, सीधे जाएंगे जेल : देशराज

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 03:05 PM (IST)

झज्जर : लॉकडाऊन के दौरान सड़कों पर बेकार घूमने वालों पर पहले सख्ती दिखाकर उन्हें मुर्गा बनाने व पिटाई करने के बाद पुलिस अब थोड़ी नरम पड़ गई है। अब पुलिस लॉकडाऊन के दौरान वेवजह सड़कों पर घूमने वालों के प्रति थोड़ा नरम रुख अपनाती दिखाई दे रही है। पुलिस ने स्पष्ट किया है कि अब लॉकडाऊन के दौरान बाहर सड़कों पर घूमने वालों की न तो पिटाई की जाएगी और न हीं उन्हें मुर्गा बनाया जाएगा बल्कि उन्हेें सीधी जेल की हवा खिलाई जाएगी। 

इस बात का खुलासा यहां झज्जर पहुंचे ए.डी.जी.पी. क्राइम व हरियाणा सरकार द्वारा कोरोना वायरस की सजगता और जागरूकता के लिए लगाए गए नोडल अधिकारी देशराज सिंह ने किया। मीडिया से बातचीत करने से पहले ए.डी.जी.पी. क्राइम देशराज सिंह ने जिला उपायुक्त जितेन्द्र दहिया द्वारा कोराना वायरस की रोकथाम व जागरूकता के लिए लगाए गए जिले के सभी नोडल अधिकारियों की बैठक ली और उन्हें इस मामले को लेकर विशेष दिशा-निर्देश भी दिए।

बाद में पत्रकारों से बातचीत में देशराज सिंह ने कहा कि लॉकडाऊन लोगों के कोराना वायरस से बचाव के लिए ही लगाया गया है लेकिन कई लोग ऐसे हैं जिनमें युवा तबका शामिल है बेवजह लॉकडाऊन में भी बाइक पर सवार होकर सड़कों पर घूमते रहते हैं लेकिन अब पुलिस ऐसे लोगों को मुर्गा बनाकर उनकी पिटाई नहीं करेगी बल्कि उन्हें सीधे जेल की हवा खिलाएगी। इसके अलावा पुलिस को यह भी निर्देश दिए गए है कि वह वेवजह सड़कों पर घूमने वाले लोगों के वाहन जब्त करे और भारी भरकम चालान काटे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static