दूधिया हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलिस ने दो और आरोपियों को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 23, 2021 - 05:31 PM (IST)

रोहतक (दीपक): रोहतक दूधिया की हत्या के मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों ने मृतक संदीप की पत्नी व साली के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था। मृतक की पत्नी व साली पहले ही गिरफ्तार हो चुकी हैं, जो न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। जहां आरोपियों को तीन दिन पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

इस मामले का डीएसपी सज्जन कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि 28 जनवरी को गांव मुगाण में रुड़की रोड पर जली हुई अवस्था में वैन मिली थी। जिसमें संदीप निवासी गांव मुगाण की जली हुई अवस्था में लाश बरामद हुई थी। मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा गया। 

मृतक के पिता राजेंद्र की शिकायत के आधार पर मृतक की पत्नी व अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया था। गहनता से पूछताछ में उसने बताया था कि अपनी बहन व अन्य 2 के साथ इस हत्या को अंजाम दिया था। जिसके बाद अब पुलिस ने हत्या में शामिल विकास उर्फ संजू पुत्र निवासी मुंगाण जिला रोहतक व मनीष निवासी किलोई को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया कि संदीप की पत्नी मुर्ति ने गीता, मनीष व विकास के साथ मिलकर संदीप की हत्या करने का प्लान बनाया था। जिसके तहत वारदात से कुछ दिनों पहले ही गीता अपनी बहन के पास आ गई। घटना की रात को मुर्ति ने अपनी बहन के साथ मिलकर संदीप को नींद की गोलियां खिलाई। गोली खाने के बाद बेहोश होने पर मुर्ति व गीता ने मनीष व विकास को घर पर बुला लिया। आरोपियों ने रस्सी से गला घोटकर संदीप की हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी संदीप को उसकी ही वैन में डालकर रुड़की रोड़ पर ले गए तथा पैट्रोल डालकर संदीप व वैन को आग लगा दी।

मूर्ति की बहन गीता की विकास उर्फ संजू के साथ दोस्ती थी। संदीप को इनकी दोस्ती के बारे में पता था तथा वह उनकी दोस्ती से नाखुश था। संदीप व मुर्ति के बीच भी अकसर विवाद रहता था। दोनों बहनों ने मिलकर संदीप की हत्या का प्लान बनाया। इसके अलावा मृतक संदीप की करीब 17/18 लाख रुपये की बीमा पॉलिसी भी थी। आरोपियों ने उसे हासिल करने के लिए वारदात को इतेफाकन हादसा दर्शाने का प्रयास किया था। मुर्ति ने अपने साथियों से वादा किया था कि पॉलिसी के पैसे मिलने के बाद पैसे आपस में बांट लेंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static