आंगनवाड़ी वर्करों का धरना 57वें भी जारी, ट्रैक्टरों-ट्राली पर सवार होकर शहर में निकाला रोष मार्च

punjabkesari.in Wednesday, Feb 02, 2022 - 04:01 PM (IST)

सिरसा (सतनाम) : बरनाला रोड पर उपायुक्त कार्यालय के निकट आंगनवाड़ी वर्करों का धरना बुधवार को 57वें दिन भी जारी रहा। आज धरने को समर्थन देने के लिए इनेलो महिला विंग की प्रदेश महासचिव सुनैना चौटाला तथा युवा कांग्रेस नेता मोहित शर्मा पहुंचे। इनेलो पार्टी की ओर से आंगनवाड़ी वर्करों व हैल्परों की मांगों को जायज बताते हुए पार्टी की पूरी स्पोर्ट देने का दावा किया गया।

आंगनवाड़ी वर्करों व हैल्परों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और वायदा खिलाफी के आरोप जड़े। उनका कहना है कि पांच फरवरी तक उनका धरना जारी रहेगा। इसके बाद राज्य कमेटी में जाकर फैसला लेगी उसी आधार पर आंदोलन को आगे बढ़ाया जाएगा। नौकरी से हटाए जाने के मिल रहे नोटिसों पर भी प्रदर्शनकारियों ने विरोध जाहिर किया। इसके बाद आंगनवाड़ी वर्कर व हैल्पर ट्रैक्टर-ट्रालियों में सवार हुई और बाजारों में रोष मार्च निकाला। 

सुनैना चौटाला ने कहा कि दो माह से महिलाएं मांगों को लेकर धरने-प्रदर्शन कर रही हैं। सरकार उनकी सुनवाई नहीं कर रही। उन्होंने कहा कि इनेलो पार्टी ने उनका ज्ञापन लिया है। विधायक अभय सिंह चौटाला ने आश्वासन दिया है कि वह आंगनवाड़ी वर्करों व हैल्परों की आवाज विधानसभा में बुलंद करेंगे। जनता के हितों की लड़ाई प्रदेश में सिर्फ इनेलो की लड़ रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static