बाइक सवार युवक 10 ग्राम हेरोइन के साथ काबू, पुलिस टीम ने गश्त के दौरान की कार्रवाई

punjabkesari.in Monday, Jul 06, 2020 - 03:37 PM (IST)

डबवाली : जिला की सी.आई.ए. डबवाली पुलिस टीम ने गश्त के दौरान व चैकिंग के दौरान गांव गंगा क्षेत्र से बाइक सवार एक युवक को 10 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवक की पहचान गगनदीप पुत्र दर्शन सिंह निवासी गंगा के रुप में हुई है। 

इस संबंध में जानकारी देते हुए सी.आई.ए. डबवाली प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए युवक से सप्लायर के बारे में नाम पता मालूम कर दो लोगों के खिलाफ थाना सदर डबवाली में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर सप्लायर की तलाश शुरु कर दी है।  उन्होंने बताया कि सी.आई.ए. डबवाली पुलिस टीम के सहायक उप निरीक्षक राजबीर सिंह के नेतृत्व में एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान गांव गंगा  क्षेत्र में मौजूद थी।

इसी दौरान सामने से आ रहे बाइक सवार युवक ने पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक के बिनहा पर उक्त बाइक सवार युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड हासिल किया जाएगा। रिमांड अवधि के दौरान हेरोइन तस्करी के इस नेटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम पता मालूम तक उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static