बम ब्लास्ट का आरोपी गिरफ्तार, 5 माह से शराब ठेके पर कर रहा था काम

punjabkesari.in Saturday, Feb 22, 2020 - 02:09 PM (IST)

कालांवाली (प्रजापति) : हत्या के मामले में फरार एक आरोपी को इंटैलीजैंट्स ब्यूरो की टीम ने गांव दादू से काबू किया है। सूत्रों के मुताबिक उक्त व्यक्ति पर बिहार राज्य में बम ब्लास्ट का भी आरोप है। जानकारी के अनुसार इंटैलीजैंट्स ब्यूरो की टीम को सूचना मिली थी कि बिहार में हुए एक बम ब्लास्ट का आरोपी सिरसा जिले में रह रहा है। आरोपी को बिहार की एक अदालत द्वारा पी.ओ. घोषित किया हुआ है और वह गिरफ्तारी से बचने के लिए सिरसा जिले में छिपकर रह रहा है।

स्पैशल टीम ने इस बारे में सी.आई.ए कालांवाली पुलिस से संपर्क किया। स्थानीय पुलिस को साथ लेकर पुलिस टीम ने कालांवाली क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया। बिहार प्रांत के कुछ युवकों से पूछताछ की। पुलिस को सर्च अभियान के दौरान जानकारी मिली कि बिहार प्रांत का एक युवक पिछले 5-6 माह से गांव दादू में एक शराब ठेके पर बतौर कारिंदा काम कर रहा है।

पुलिस टीम ने शराब ठेके पर जाकर युवक से पूछताछ की तो साफ हो गया कि शराब ठेके पर काम करने वाला युवक ही बम ब्लास्ट का आरोपी है। इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उक्त व्यक्ति की पहचान दशरथ यादव पुत्र प्रयाग यादव है जो बिहार प्रांत के गया जिले के गांव खपिया के रूप में हुई है। सी.आई.ए. इंचार्ज अजय कुमार ने बताया कि उक्त मामले में पुलिस ने गहनता से जांच शुरू कर रखी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static