हरियाणा: वीकेंड लॉकडाउन का दिखा असर, पुलिस प्रशासन ने सख्ती से किया पालन

punjabkesari.in Saturday, May 01, 2021 - 03:47 PM (IST)

डेस्क : हरियाणा के 9 ज़िलों में वीकेंड लॉकडाउन लग गया है। कोरोना वायरस की संक्रमण चेन को तोड़ने के लिए हरियाणा सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन लगाया है। 

सिरसा (सतनाम) : सिरसा में आज वीकेंड लॉकडाउन का पूरा असर देखने को मिला। जहां शहर के सभी बाजार बंद रहे। पुलिस ने बाजारों में नाकेबंदी कर वाहनों की जांच की। बाजारों में आ रहे लोगों को रोका गया। पूछताछ के बाद ही बाजार में प्रवेश दिया गया। जो लोग बिना किसी कारण बाजार में आ रहे थे उन्हें वापिस घर भेजा दिया गया और हिदायत दी गई कि दोबारा गलती की तो चालान काटा जाएगा। कुछ लोगों के चालान काटकर जुर्माना भी वसूला गया। हालांकि बस स्टेंड व रेलवे स्टेशन पर लोगों का आवागमन जारी रहा। लॉकडॉउन के चलते बस स्टेंड में सीमित संख्या में ही सवारियां पहुंची थी। 25 सवारियां बसों में सवार हुई तो बस को रवाना कर दिया गया।

PunjabKesari
करनाल (विकास) : वीकेंड लॉकडाउन लगाकर सरकार ने कोरोना संक्रमण पर ब्रेक लगाने की तरफ एक और कदम बढ़ाया है। करनाल में प्रशासन वीकेंड लॉकडाउन का सख्ती से पालन करता नज़र आया। जहां बाजार, मार्किट, शोरूम बंद व सड़कें सुनसान रही, लेकिन कुछ लोग अभी भी अपने बहानों की पोटली के साथ बाजार में निकलते हैं। अलग-अलग बहानों के साथ बाजार में निकलने वाले लोगों से पुलिस सख्ती से निपट रही है और उनके चालान काट रही है। जिनको ज़रुरी काम है और किसी को हॉस्पिटल जाना है तो पर्ची देखकर उन्हें जाने दिया जा रहा है। राशन, फल, सब्जी, डेयरी के सामान की लोगों को परेशानी ना हो इस बात का भी प्रशासन की तरफ से धयान रखा जा रहा है। 

PunjabKesari
सोनीपत (पवन राठी) :
 कोरोना वायरस की संक्रमण चेन को तोड़ने के लिए हरियाणा सरकार ने वीकेंड लॉकडाउन की घोषणा कर दी है। वीकेंड लॉक डाउन डाउन को लागू करवाने के लिए सोनीपत उपायुक्त श्याम लाल पुनिया खुद सड़कों पर उतरे और खुद पुलिस को आदेश जारी किए कि लॉकडाउन को सख़्ती से लागू करवाए और जनता से अपील है कि बेवजह घरों से ना निकलें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static