चोरी की घटनाओं में संलिप्त आरोपियों की गिरफ्तारी, नकदी व अन्य सामान किया बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Mar 24, 2020 - 03:22 PM (IST)

गोहाना (अरोड़ा) : बरोदा थाना पुलिस द्वारा चोरी की घटनाओं में संलिप्त गिरफ्तार 11 आरोपियों से रिमांड अवधि के दौरान नकदी व चोरी किए गए सामान को बरामद किया। सोमवार को पुलिस ने आरोपियों को मैडीकल परीक्षण के बाद अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। गांव जागसी निवासी राजेश ने 9 मार्च को बरोदा थाना में शिकायत दी थी कि अज्ञात व्यक्तियों ने उसके खेत से दो मोटर और तार चोरी कर लिए। चोरों ने अन्य किसानों के खेतों से भी करीब 12 मोटरें चुराई थीं।

बरोदा थाना के अंतर्गत बुटाना चौकी के इंचार्ज संजय कुमार की टीम ने चोरी की घटनाओं में संलिप्त आरोपी गांव अहर निवासी मोनू, सुनील, राजबीर, गांव परढाना निवासी गुरमीत, बबलू, सचिन, रिंकू, विक्की, देवरेंद्र, अजमेर, इसराना निवासी रमेश और गांव अटवाल निवासी ईश्वर को 3 दिन पहले गिरफ्तार किया था। पुलिस ने आरोपियों को 20 मार्च को अदालत में पेश करके 3 दिन के रिमांड पर लिया था।

पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया कि उन्होंने किसानों के खेतों से मोटर व तार चुराने के लिए अलावा ट्रांसफार्मरों से क्वायल भी चुराई थी। पुलिस ने आरोपियों से रिमांड अवधि के दौरान मोटरों व अन्य सामान को बेच कर प्राप्त की गई नकदी में से 22 हजार रुपए बरामद किए। चोरों से करीब 70 किलोग्राम तार व कई क्वायल बरामद की। सोमवार को रिमांड अवधि पूरी होने पर पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस मौके पर ए.एस.आई. सतपाल, एस.पी.ओ. कप्तान व रविन्द्र, हवलदार सुमित व राकेश मौजूद रहे।     


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static