सरकारी अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मी पर एम्बुलेंस चालक ने चलाई गोली, बाल बाल बचा कर्मी

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 10:52 AM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : गोहाना के सरकारी अस्पताल में तैनात सुरक्षाकर्मी पर एम्बुलेंस चालक ने गोली चला दी, जिसमें कर्मी बाल बाल बच गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही गोहाना सिटी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी और मौके पर ही जांच के लिए एफएसएल टीम को भी बुलाया गया है। पुलिस ने सुरक्षाकर्मी के बयान पर मेडिकल के दो एम्बुलेंस चालकों पर हत्या के प्रयाश का मामला दर्ज कर लिया है। 

सुरक्षाकर्मी जितेंद्र ने बताया कि उसकी ड्यूटी मेडिकल में रात आठ बजे से सुबह आठ बजे तक है और रात को करीब 11 बजे के आस पास मेडिकल के एम्बुलेशन चालक के रूम में ड्यूटी पर तैनात नीरज व उसका एक और साथी देवेंद्र डागर दोनों शराब पी रहे थे। नीरज को उसे देखकर गुसा आ गया और अपने कमरे में अंदर बुलाकर उसके साथ बदतमीजी से पेस आते हुए कहा कि यहां क्या ताक झाक कर रहा है। इतना कहते ही नीरज ने अपने साथी देवेंद्र से कह कर उसके ऊपर गोली चलवा दी, जिसमें वो बाल बाल बच गया। गोली दरवाजे पर जाकर लगी, जिसकी सूचना आज सुबह उसने अपने परिवार वालों को दी ,जिसके बाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

वहीं इस मामले की जांच कर रहे गोहाना के एएसपी उदय सिंह मीणा ने बताया कि मेडिकल में सुरक्षाकर्मी जितेंद्र ने उन्हें शिकायत दी है जिसमें उन्होंने मेडिकल में एक एम्बुलेंस चालक नीरज व उसके दूसरे साथी देवेंद्र डागर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने कहा कि दोनों रात को शराब पी रहे थे और नीरज के कहने पर देवेंद्र ने उसके उपर गोली चलाकर जान से मारने की कोशिश की है। इस मामले में दोनों के खिलाफ धारा 307 आई पीसी के तहत ( हत्या का प्रयास ) करने का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच की जा रही है। वहीं देवेंद्र भी एम्बुलेंस चालक है और इस समय खानपुर मेडिकल में ड्यूटी है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Manisha rana

Recommended News

Related News

static