फीस विवाद : एस.पी. से मिला अभिभावकों का प्रतिनिधिमंडल

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 03:39 PM (IST)

सोनीपत: सिविल सोसायटी के नेतृत्व में डी.सी. कार्यालय के बाहर अभिभावकों का लगातार दूसरे दिन निजी स्कूलों द्वारा की गई फीस वृद्धि व अभिभावकों पर मुकद्दमें दर्ज किए जाने के खिलाफ धरना प्रदर्शन जारी रहा। मंगलवार को सिविल सोसायटी के प्रदेशाध्यक्ष राजसिंह दलाल के नेतृत्व में 5 सदस्यीय अभिभावकों का प्रतिनिधिमंडल एस.पी. से भी मिला। इस दौरान अभिभावकों ने एस.पी. को बताया कि अभिभावकों पर झूठे मुकद्दमें दर्ज किए गए हैं। डी.सी. कार्यालय के मुख्य गेट पर सी.सी.टी.वी. कैमरे भी लगे हुए हैं, जिनकी जांच में सामने आ जाएगा कि अभिभावकों द्वारा कोई हिंसात्मक कदम विरोध प्रदर्शन के दौरान नहीं उठाया गया था।

वहीं दूसरी तरफ उन्होंने सिटी थाने के सामने अभिभावकों को रोक कर उनके खिलाफ पुलिस द्वारा की गई हिंसा की भी शिकायत की। उन्होंने कहा कि पुलिस कर्मियों ने अभिभावकों को हिरासत में लेकर गम्भीर रूप से मारपीट की थी, जिसकी वजह से कई अभिभावक घायल हो गए थे। अभिभावक लगातार आरोपी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं, लेकिन अब तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है।

 वहीं दूसरी तरफ फीस जमा कराने को लेकर बनाए गए अतिरिक्त दबाव की वजह से कोर्ट रोड स्थित हिंदू स्कूल की छात्रा का स्वास्थ्य खराब हो गया था।जिसकी शिकायत भी पुलिस में की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। अभिभावकों ने एस.पी. से मांग की कि जल्द से जल्द अभिभावकों की मांगों को पूरा किया जाए। इस दौरान धरने की अध्यक्षता करने वाले श्रीपाल चौहान के अतिरिक्त राणा बहादुर, चमन चौहान, भगवान दास सैनी, बाला, सुमन, सावित्री, रेखा, कमला व वेद प्रकाश आदि लोग मौजूद थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static