सोनीपत जिला प्रशासन के अधिकारी एक्शन मोड़ में, बेवजह घर से निकलने वालों पर कसा शिकंजा

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 01:35 PM (IST)

सोनीपत पवन राठी) : देश व प्रदेश में कोरोना का तांडव लगातार जारी है। जिसके चलते हरियाणा सरकार ने पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लगा दिया है, लेकिन उसके बावजूद लोग बेवजह घरों से बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे है। सोनीपत डीसी श्यामलाल पुनिया व एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा सड़कों पर निकले और बेवजह घरों से निकले लोगों पर ताबड़तोड़ कार्रवाई की।

अधिकारी श्यामलाल पुनिया व एसपी जश्नदीप सिंह रंधावा के नेतृत्व में फ्लैग मार्च निकाला गया और सड़कों पर बेवजह निकलने वाले वाहन चालकों के ताबड़तोड़ चालान किए गए और कई वाहनों को इंपाउंड भी किया गया। सोनीपत पुलिस ने साफ किया कि अब बेवजह घरों से निकलने वालों पर सख़्त कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं उपायुक्त श्यामलाल पुनिया ने कहा कि पूरे शहर में सोनीपत पुलिस के साथ फ्लैग मार्च किया गया है और लॉकडाउन को सख्त करने के लिए आदेश जारी कर दिए गए हैं। बेवजह बाहर घूमने वालों पर कार्रवाई की जा रही है और जिस तरह से शहर में भीड़ दोबारा से बढ़ रही है वैसे-वैसे हमने सभी मार्केट ओं के प्रधानों को बुलाकर उनको समझाया गया कि आप बेवजह भीड़ जमा ना करें जिस तरह से सब्जी मंडी में सुबह के टाइम भीड़ होती है उसको लेकर हम सब्जी मंडी को बाहर शिफ्ट करने की सोच रहे हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static