लॉकडाऊन में फैक्टरी व दुकान खोलने वाले 3 संचालक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Mar 27, 2020 - 04:35 PM (IST)

यमुनानगर (सतीश) : लॉकडाऊन की पालना को लेकर पुलिस ने 2 फैक्टरी संचालक व एक दुकानदार पर केस दर्ज किया है। 2 मामले साढौरा थाने के व एक बुडिय़ा थाने का है। तीनों संचालक गिरफ्तार कर लिए गए हैं। साढौरा थाने में तैनात ए.एस.आई. निर्मल ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर केंद्र व देश सरकार ने लॉकडाऊन की घोषणा की है, जिसके तहत जरूरत के सामान को छोड़कर सभी फैक्टरी व दुकानें बंद करने के निर्देश हैं। 

कुछ लोग सरकार के आदेशों को नहीं मान रहे। उन्होंने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सतनाम वाली गली साढौरा निवासी अशोक कुमार व अरविंद ने अपनी कारपेट की फैक्टरी खोल रखी है और फैक्टरी में लेबर से काम करवाया जा रहा है। सूचना मिलते ही जब उन्होंने मौके पर जाकर जांच की तो सूचना सही निकली और फैक्टरी खुली मिली। उन्होंने दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया। 

उधर, बूडिया थाने में तैनात ई.एच.सी. भूषण लाल ने बताया कि गांव तेलीपुरा निवासी हुकम चंद की बूडिया में पेटी व बॉक्स बनाने की दुकान है। उन्हें सूचना मिली थी कि हुकम चंद ने दुकान खोल रखी है। वह तुरंत मौके पर पहुंचे और हुकम चंद के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

एक नजर पुलिस की कार्रवाई पर
पुलिस ने 24 मार्च से अब तक 265 वाहनों के चालान किए हैं। 64 वाहनों को जब्त किया है। लॉकडाऊन के नियम तोडऩे वाले 3 लोगों पर मामला दर्ज किया है। एस.पी. ने इस पूरी कार्रवाई की पुष्टि की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static